'वेदालम' की रीमेक, चिरंजीवी का रेमुनरेशन 60 करोड़ !

Chiranjeevi Huge Remuneration for Ajiths Vedalam Remake  - Sakshi Samachar

टॉलीवुड में सबसे सफल और कभी पीछे मुडकर नहीं देखने वाले हीरो मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धन की बरसात करती हैं। त्योहारों पर चिरंजीवी की फिल्म रिलीज होने पर वनसाइड वार बन जाता है। टॉलीवुड में सर्वाधिक क्रेज रहने वाले चिरंजीवी ने कैदी नंबर 150 के साथ इंडस्ट्री में रि एंट्री की थी। उस वक्त चिरंजीवी ने हर साल में एक नई फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आने का वादा किया था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

कैदी नंबर 150 रिलीज होने के करीब दो साल बाद उनकी 'सायरा नरसिम्हा रेड्डी' रिलीज हुई थी। ब्लॉक बस्टर पर हिट रही इस फिल्म के लिए चिरंजीवी के 40 करोड़ रुपए का रेमुनरेशन लेने के खबर है। उसके बाद डॉयरेक्टर कोरटाला शिवा की फिल्म 'आचार्य' के लिए 50 करोड़ रुपए का रेमुनरेशन लेने की खबर है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल लीड हीरोइन है जबकि मेगा पावर स्टार राम चरण स्पेशल अपियरेंस होगी।

अपने पिता के लीड रोल वाली इस फिल्म का निर्माण निरंजन रेड्डी और रामचरण संयुक्त रूप से कर रहे हैं। आचार्य की शूटिंग के दौरान ही चिरंजीवी ने एक और फिल्म साइन किया है। चिरंजीवी ने तमिल स्टार अजीत की फिल्म 'वेदालम' की रीमेक के लिए हरी झंडी दे दी है। बिल्ला, शक्ति जैसी फिल्मों के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुके मेहर रमेश ने इस रिमेंक की जिम्मेदारी संभाली है।

इसे भी पढ़ें : 

मेगास्टार चिरंजीवी हो गये कोरोना मुक्त, बोले- "किट्स में खामियों के कारण हो गई थी गलती"

फिल्म तेलुगु दर्शकों को भा सके, इसके लिए फिल्म में जरूरी बदलाव भी किए हैं।  इस फिल्म के लिए चिरंजीवी की रेमुनरेशन राशि जानकर लोगों का होश उड़ना तय है। चिरंजीवी ने  इस फिल्म के लिए 60 करोड़ का रेमुनरेशन फिक्स किया है। चिरंजीवी की फिल्म से धन की बरसात तय मानते हुए निर्माता अनिल सुंकर ने भी मेगास्टार के पेमेंट पर किसी तरह का ऐतराज नहीं जताया है।  

Related Tweets
Advertisement
Back to Top