पीएम मोदी की अपील के साथ खड़ा हुआ बॉलीवुड, पढ़ें सेलेब्स की क्या है राय

Bollywood support PM Modi on Appeal Switch Lights 5th April 9 pm 9 minutes - Sakshi Samachar

पीएम मोदी की अपील को सितारों ने बताया अच्छा कदम

प्रसून जोशी ने अपनी एक कविता के जरिए जताया समर्थन

रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए जलाना है दीया

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने वीडियो संदेश में देशवासियों से कहा कि 5 अप्रैल को वे कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के खिलाफ सामूहिक ताकत का प्रदर्शन कर महाशक्ति का जागरण करें। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि इस रविवार रात नौ बजे घरों की लाइट बंद करके सिर्फ नौ मिनट के लिए दीया, मोमबत्ती जलाएं। प्रधानमंत्री के इस आह्वान का बॉलीवुड के सितारों ने समर्थन किया और एक अच्छा कदम बताया है।

अभिनेत्री तापसी पन्नू, कंगना रंनौत की बहन रंगोली, संगीतकार प्रशून जोशी, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने पीएम की इस पहल का समर्थन किया है। तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा- नया टास्क Yay yay yayy !!! डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- इससे पहले कि पागल लोग पीएम को ट्रोल करना शुरू करें, मैं ये कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी भारत के बेस्ट लीडर हैं। वे जानते हैं कैसे भारतीयों को इमोशनली और स्प्रिचुअली लीड करना है। इसके अलावा और कोई दूसरा तरीका नहीं है।

प्रसून जोशी ने समर्थन में लिखी कविता
संगीतकार प्रसून जोशी ने ट्वीट किया, हमारे प्रधानमंत्री जी ने कोरोना के अंधेरे से लड़ने के लिए हमसे पांच अप्रैल को नौ बजे नौ मिनट के लिए साथ आने का आग्रह किया है, हमें ये करना है और जुड़ कर प्रकाश बनना है। अपनी ये कविता इसी भावना को समर्पित करता हूं।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा- दीया जलाना एक बहुत अच्छा संकेत है, दीया एक ऐसा औरा क्रिएट करता है जो बहुत शांत और प्रभावी है। एक दूसरे को हमारे समर्थन को दिखाने के लिए ऐसा करते हैं, मुझे इससे प्यार है जिस तरीके से पीएम मोदी जी हमारी भावनात्मक जरूरतों पर भी ध्यान देते हैं।

यह भी पढ़ें :

क्या बढ़ेगा 21 दिनों का लॉकडाउन ? जानिए सरकार का क्या है प्लान

कोरोना के खिलाफ जंग में बेहद अहम साबित होगा 9 मिनट, जानिए क्यों पीएम ने की यह अपील

Advertisement
Back to Top