कोरियोग्राफी के साथ ही निर्देशन में भी हाथ आजमा चुके हैं रेमो डिसूजा, बर्थ डे पर वरुण ने दिया खास तोहफा

bollywood director remo d'souza birthday special  - Sakshi Samachar

बॉलीवुड में डांस को नया आयाम देने वाले रेमो का आज बर्थ डे है

रेमो ने कोरियोग्राफी के बाद कई फिल्मों का निर्देशन भी किया 

बॉलीवुड में कोरियोग्राफी से पहचान बनाकर बाद में निर्देशन में हाथ आजमाने वाले रेमो डिसूजा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। रेमो ने कई फिल्मों में शानदार कोरियोग्राफी की और उनके फैंस को उनका डांस डायरेक्शन बेहद पसंद है तभी तो उन्होंने  फिल्में भी डांस पर आधारित ही बनाई।  आज रेमो को हर कोई जन्मदिन की बधाई दे रहा है तो फिर ऐसे में सुपरस्टार वरुण धवन कैसे पीछे रह सकते हैं जो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर के हीरो थे। 

वरुण धवन ने रेमो को खास अंदाज में बधाई दी है। वरुण का यह  पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वरुण धवन ने स्ट्रीट डांसर डायरेक्टर के साथ फोटो का कोलाज बनाया है और इंस्टाग्राम पर साझा किया है।
 वरुण धवन ने लिखा है.. रेमो जन्मदिन की ढेर सारी मुबारकबाद, आप हर कदम पर कामयाब हो। उनका ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में वरुण धवन और रेमो डिसूजा ने साथ में काम किया है और उनकी बॉडिंग शूटिंग के बाद ही काफी शानदार हो गई है।

लीड रोल में श्रद्धा वरुण धवन ने इस फिल्म में दमदार डांस और शानदार एक्टिंग की थी। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी नजर आईं थीं।

शो के जज रेमो डिसूजा की बात करें तो काफी टीवी रियालिटी शो का हिस्सा रहे हैं और उन्होने डांस शो जज किए हैं। उनको लोग एक अच्छे इंसान के तौर भी काफी पसंद करते हैं।

स्ट्रीट डांसर जब रिलीज हुई थी तो फिल्म ने काफी बड़ा धमाका किया है और लोगों ने फिल्म को काफी एंजॉय किया है। इस बार रेमो डिसूजा ने फिल्म में देशभक्ति की थीम डाल दी जो कि काफी ज्यादा कारगर साबित हुई थी। इसके अलावा रेमो डिसूजा ने सुपरस्टार सलमान खान को भी फिल्म रेस 3 में डायरेक्ट किया है। फिल्म रेस 3 हालांकि फ्लॉप साबित हुई थी।

अगला धमाका फिल्म की कहानी से लोग खुद को कनेक्ट नहीं कर पाए थे। अब देखना ये है कि निर्देशक रेमो डिसूजा कौन सी फिल्म से धमाका करते हुए नजर आएंगें।

वहीं हाल ही में ऐसी खबरें भी आ रही है कि रेमो अब डांस पर आधारित फिल्में नहीं करेंगे। रेमो ने इस बारे में कहा भी कि, 'मेरी अगली फिल्म या तो एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी या फिर एक एक्शन फिल्म होगी। कम से कम मैं अब कोई डांस फिल्म तो नहीं करूंगा। मैं फिलहाल एक साथ दो पटकथाओं पर काम कर रहा हूं। और यह दोनों ही कहानियां मेरे दिल के बहुत करीब हैं। मैं जल्द ही फैसला लूंगा कि मुझे किस फिल्म पर पहले काम करना है।'

इसे भी पढ़ें : 

मैं मीम्स क्वीन हूं- नोरा फतेही

काजोल के पिता नहीं बनाना चाहते थे अजय देवगन को दामाद, अब हैं 275 करोड़ के मालिक

Advertisement
Back to Top