बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर नहीं रहे

Bollywood Actor Rishi Kapoor Died Due to Cancer - Sakshi Samachar

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का भी देहांत हो गया। वह कैंसर से पीडित थे। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर नहीं रहे। 67 साल की उम्र में उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली। बॉलीवुड में इससे शोक की लहर फैल गई है। 

कल बुधवार को कैंसर से ही अभिनेता इरफान की मौत की खबर ने पहले ही बॉलीवुड को पहले ही हिला दिया था। इसके बाद आज ऋषि कपूर की मौत ने बॉलीवुड को गमजदा कर दिया है। 

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है— मैं अंदर से टूट गया हूं। कल इरफान और आज ऋषि। बहुत ही जिंदादिल थे ऋषि। उन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार किए। अभी कुछ दिनों पहले ही अग्निपथ में पहली बार उन्होंने परदे पर नेगेटिव किरदार निभाया था। राहुल गांधी ने कहा कि यह सप्ताह बॉलीवुड के लिए बहुत ही दुखद कहा जा सकता है।

ऋषि कपूर अक्सर ​ट्विटर पर एक्टिव रहते थे। वह मानते थे कि हिंदी फिल्मों का अच्छा वक्त अब ही तो शुरू हुआ है। अब जाकर यहां बेहतरीन फिल्में बननी शुरू हुई हैं। वह कहते थे— मैं खुश हूं कि अब मुझे अलग—अलग तरह के किरदार निभाने को मिल रहे हैं।

गोरेगांव स्थित अंबानी अस्पताल में सवेरे 8 बजकर 45 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। परिवार के लोगों ने ट्वीट करके सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा है। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अपने आखिरी पल में भी ऋषि कपूर हमेशा की तरह ही मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने शांति से एक मुस्कुराहट के साथ ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Advertisement
Back to Top