बिग बॉस 14: सारा को बेघर घरने से शॉक्ड हुए फैंस, तूफानी सीनियर्स को सुनाई खरी खोटी

Bigg Boss 14:  Sara Gurpal Gets Eliminated From Bigg Boss 14 Fans Shocked - Sakshi Samachar

मुंबई : रविवार को एक रोमांचक वीकेंड का वार एपिसोड के बाद, बिग बॉस 14 के एपिसोड में निक्की तम्बोली को घर के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में दिखाया गया। आज नॉमिनेशन भी हुआ, वहीं आज एक एविक्शन भी हो गया। सीनियर्स गौहर, हिना और सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल को घर से बेघर करने के लिए चुना। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि कि सारा का बिग बॉस में सफर महज 1 हफ्ते के भीतर ही खत्म हो गया और वे शो से  बाहर हो गई हैं।

इतनी जल्दी एलिमनेट होने से सारा के फैंस हैरान
सारा का शो से इतनी जल्दी एलिमनेट होना उनके फैंस को हैरान कर रहा है। उधर सारा भी अपना सफर जल्द खत्म होने से काफी मायूस हैं। पिछले सीजन में पंजाब की दो मशहूर सिंगर ने फैंस को एंटरटेन किया था। वीकेंड का वार में सलमान ने सारा की घर में उपस्थिति पर सवाल भी खड़े किए थे। सारा को सलमान ने गेम में अच्छा करने की एडवाइज दी थी। सारा को सीनियर्स ने भी बाकी घरवालों के मुकाबले कमजोर बताया था।

सोशल मीडिया पर सारा गुरपाल के फैंस लगातार इस तूफानी सीनियर्स (गौहर, हिना और सिद्धार्थ) के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं।  प्रीतम करमाकर नाम के एक यूजर ने लिखा है, 'सारा गुरपाल को बाहर करना गलत है। दर्शकों को ये फैसला लेना चाहिए था ना कि इन बायस्ड सीनियर्स को...हम आपकी मौजूदगी को मिस करेंगे।' वहीं दूसरी यूजर ने लिखा है, 'इविक्शन ऐसे नहीं होना चाहिएय़ क्या हो रहा है...बिग बॉस का कॉन्सेप्ट गले नहीं उतर पा रहा है। ऐसे ही निकाल दिया सीनियर्स की रजामंदी से अजीब है...।'

बता दें कि सारा बड़ी उम्मीदों को लेकर शो में आई थीं। दरअसल उनके शो से बाहर होने के पीछे की वजह यह है कि सारा गुरपाल अभी अच्छे से बिग बॉस का गेम समझ भी नहीं पाई थीं और  वे घर में एडजस्ट होने की कोशिश कर रही थीं। जिसकी वजह से उनका ये सपना नहीं पूरा हो पाया।

कौन हैं सारा गुरपाल
सारा गुरपाल कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में काम चुकी हैं। जब सारा बिग बॉस में आईं तो लोगों को लगा कि इस बार चुलबुली सारा शो में शहनाज गिल की कमी को पूरा कर एंटरटेन करेंगी। लेकिन एक हफ्ते में ऐसा कुछ होता नजर नहीं आया। वैसे आपको बता दें कि वैसे पॉपुलैरिटी के मामले में सारा की पंजाब में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। माना जाता है कि सारा गुरपाल पंजाब में पिछले सीजन की दो कंटेस्टेंट हिमांशी और शहनाज से बड़ी स्टार हैं। लेकिन बिग बॉस ने भी शहनाज किस्मत बदल कर रख दी और उन्हें रातों रात स्टार बना दिया।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top