बिगबॉस के घर कविता ने खोला राज , 11की उम्र में 65 साल के टीचर ने की थी गलत हरकत

 Bigg Boss 14 Kavita Kaushik Math Tution Tacher Try To Harass - Sakshi Samachar

मुंबई : कलर्स टीवी ( Colors TV) के पॉप्युलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वैसे तो आए दिन कोई  ना कोई नया ड्रामा होता रहता है, लेकिन बीते  सोमवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट काफी भावुक हो गए। दरअसल, सोमवार के दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस ने इम्यूनिटी स्टोन पाने के सभी सदस्यों को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को अपने डार्क सीक्रेट बताने के लिए कहा था। इस मौके पर सब ने अपने डार्क सीक्रेट को खोला था।

कविता कौशिक ने खोला अपना सीक्रेट
कविता अपने एक अपने जिंदगी से जुड़े एक ऐसे राज को खोला जिस सुनकर सभी कंटेस्टेंट इमोशनल हो गए। दरअसल कविता ने उस राज को घर में सभी कंटेस्टेंट के बीच  शेयर करते हुए बताया कि उनके मैथ्स के टीचर ने उनका शोषण करने की तमाम कोशिश की थी।

65 साल के मैथ टीचर ने की थी गंदी हरकत की कोशिश
उनके साथ यह घटना तब हुई थी जब वो 11 साल की थीं।  कविता कौशिक ने बताया कि उस दौरान मेरी मैथ्स काफी वीक थी। ऐसे में उनके पैरेंट्स ने एक ट्यूशन टीचर लगाया था। उन्होंने बताया कि ट्यूशन टीचर की उम्र 65 साल या उससे भी ज्यादा थी। एक दिन शाम को जब वो ट्यूशन पढ़ाने आए तो मम्मी-पापा को किसी काम से बाहर जाना था। मम्मी-पापा के जाने के बाद मैथ्स के टीचर ने मुझसे अश्लील बातें की और मेरा शोषण करने की भी तमाम कोशिश की।

मम्मी ने नहीं किया विश्वास
कविता ने बताया कि इससे पहले कुछ बहुत ज्यादा बुरा होता, मैंने रोना-चींखना शुरू कर दिया। उसके बाद मैंने उन्हें धमकाया कि मैं अपने मम्मी पापा को सब कुछ बता दूंगी। इस पर उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम्हारी बात पर कोई भरोसा नहीं करेगा। तुम्हारी मम्मी मुझ पर यकीन करती हैं। ये बोलकर टीचर चले गए। कविता ने बताया कि जब उन्होंने इस बारे में अपनी मम्मी को बताया तो उन्हें लगा कि शायद वो मैथ्स ना पढ़ने के लिए ऐसा कह रही हैं।

कविता के मुताबिक, उनके पैरेंट्स ने उन पर पूरी तरह से विश्वास नहीं किया। उन्होंने बताया कि उसके बाद से उन्होंने भी भी मैथ्स नहीं पढ़ा, क्योंकि हर सवाल उन्हें उस बुजुर्ग टीचर की याद दिलाता था। कविता कहती हैं कि मुझे सभी बुजुर्ग से नफरत हो गई थी। लेकिन फिर मैंने अपने आप को मजबूत किया।

Advertisement
Back to Top