Bigg Boss 14 : बर्तन धोने को लेकर भिड़े राहुल और जैस्मीन, दोनों में जमकर हुई कहासुनी

Bigg Boss 14  Jasmine got angry when Rahul Refused To Wash Dishes - Sakshi Samachar

मुंबई : बिग बॉस 14  का शो  इस बार जबरदस्त होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट के घर में आते ही लड़ाई- झगड़े भी शुरू हो गए हैं। सोमवार के वार के बाद सभी घरवालों ने अपनी ड्यूटीज एक बार फिर तय की थी। लेकिन रूबीना और अभिनव ने लंच बनाने से इंकार कर दिया, तो वहीं दूसरी ओर राहुल वैद्य ने बर्तन धोने इंकार कर दिया। राहुल की इस हरकत से जैस्मिन भसीन अग्रेसिव हो गई थी।

क्या थी राहुल के बर्तन ना धोने की वजह
दरअसल ड्यूटी रि डिसाइड करते वक्त राहुल ने बर्तन धोने के लिए हामी भर दी थी। लेकिन ऐन वक्त पर राहुल ने कहा कि उन्हें बैकपेन की शिकायत है इसलिए वो बर्तन साफ नहीं कर पाएंगे। इसके बाद जॉन ने उनसे कहा अगर बैकपेन की शिकायत है तो तू बर्तन मत कर। हालांकि तभी रुबीना बोलती हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते और वे राहुल के इस फैसले को लेकर काफी गुस्से में आ गईं।

इसके बाद जैस्मिन कहती हैं कोई काम मत करो। मैं भी खाना छोड़ देती हूं। अब मैं ना ही राहुल का नाश्ता बनाएंगे, ना ही लंच और ना ही डिनर और न ही उसके तरफ की सफाई करेंगे। राहुल अपना सब काम खुद ही कर लेगा। वो झूठ बोल रहा है

इसे भी पढ़ें
सलमान से नाराज 'छोटी बहू' ने कही शो छोड़ने की बात, पति को 'लगेज' बताने पर हुई अपसेट

जैस्मीन की इन बातों पर राहुल यह कहते हुए नजर आते है कि क्या मैं  झूठ बोल रहा हूं। तो जैस्मिन बोलती हैं कि आपसे झुककर बर्तन नहीं धोए जाते। तो इस पर राहुल बोलते हैं कि अगर मैं भी कह दूं कि आपके जो मेडिकल इश्यू चल रहे हैं वो झूठ चल रहे हैं। तो जैस्मिन बोलती हैं बोल दो मुझे तो कोई असर नहीं पड़ता। मैंने अपने स्वास्थ्य संबंधी कारणों से बहाना बनाकर अपनी किसी ड्यूटी को मना नहीं किया है। मुझे मत बोलना राहुल वैद्य। 

देखते ही देखते राहुल और जैस्मीन के तू- तू मैं -मै का सिलसिला कहासुनी में बदल जाता है। जैस्मिन बोलती हैं आपको टास्क में इसका इश्यू नहीं होता है। आप अपना सब काम खुद करिए। मैं आपका कोई काम नहीं करूंगी। इसके बाद सभी राहुल को समझाते हैं। निशांत भी समझाते हैं। तो राहुल बोलते हैं कि मैं ब्रेकफास्ट के बर्तन दो दिन धो कर देखूंगा अगर मुझे दिक्कत नहीं होगी तो आगे उसे करूंगा वरना नहीं।

Advertisement
Back to Top