बिग बॉस 14: बचपन की उस घटना को याद कर फूट-फूटकर रो पड़े एजाज खान, देखिये VIDEO

Bigg Boss 14 Eijaz khan and others shares Secret with emotional outburst  - Sakshi Samachar

मुंबई: बिग बॉस 14 का आने वाला एपिसोड बेहद भावुक करने वाला है। शो के प्रोमो में लगभग सभी प्रतिभागी फफकते नजर आए। खासकर ऐजाज ने तो अपनी बातों से सबको रुला ही दिया। दरअसल बिग बॉस ने घरवालों के लिए बड़ा चैलेंज दिया कि वो अपनी ऐसी कोई सीक्रेट बात सबके सामने शेयर करें, जिसे कम ही लोग जानते हैं। इस तरह घरवालों के पास रुबीना दिलैक के पास मौजूद इम्यूनिटी स्टोन छ‍ीनने का मौका है। हालांकि इम्यूनिटी स्टोन पाने के लिए घर के सदस्यों को अपना सबसे बड़ा राज उगलना होगा। 

बिग बॉस ने शो के प्रतिभागियों से कहा कि वे अपना ऐसा राज दुनिया के सामने जाहिर करें, जो केवल वे या फिर उनके बेहद करीबी ही जानते हैं। गेम जीतने का जज्बा घरवालों ने दिखाया और लगभग सभी ने अपने दिल के बात शेयर किये। इस दौरान बोलते बोलते सभी रो पड़े। खासकर एजाज खान ने जिस तरह से अपनी बात कही। उससे साफ जाहिर होता है कि बचपन में उनके साथ कुछ अनचाही घटना घटी। जिसके लिए वे खुद तो कतई दोषी नहीं हैं। उसी घटना के चलते उन्हें 'टच' से दिक्कत है। 

एजाज खान कहते हैं- 'ये बात सिर्फ मैं और सिर्फ मेरे थेरेप‍िस्ट जानते हैं। मेरे अब्बा नहीं जानते ये, मुझे सिर्फ उनकी फिक्र है। मुझे 'टच' से प्रॉब्लम है क्योंकि जब मैं छोटा था तब... मैं शर्म‍िंदा नहीं हूं क्योंकि वो मेरी गलती नहीं थी. पापा आई एम सॉरी'।

प्रोमो में 'टच' से संबंध‍ित बात जिस तरह से एजाज ने रखी वो बेहद भावुक करने वाला है। पास खड़ी कव‍िता कौश‍िक ने उन्हें ढांढस बंधाया और इस दौरान खुद भी रो पड़ीं। ऐजाज के बारे में ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि बचपन में किसी ने उनके साथ कुछ गलत किया है। जिसकी तकलीफ आज भी वो मानसिक तौर पर भुगत रहे हैं। एजाज के दर्द के बारे में पूरी बात सोमवार को ही एपिसोड में खुल पाएगा। 

इससे पहले भी एजाज ने बिग बॉस के घर में कई बार लोगों के छूने पर ऐतराज जताया था। जिस तरह से प्रोमो में एजाज इमोशनल हुए हैं। अब बाकी घरवाले जरूर उनकी भावनाएं समझेंगे और उनके मना करने पर बुरा नहीं मानेंगे। निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक भी अपनी बातें रोते हुए बताईं। निक्की तंबोली कहती हैं कि उनके पैरेंट्स ने उन्हें कहा था कि ये बात कभी मत बोलना, पर वही हुआ। इतना कहते कहते निक्की फफक फफककर रो पड़ीं। 

Advertisement
Back to Top