अभिनेता रवि किशन के साथ आईं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा, इसीलिए करने लगी हैं समर्थन

Bhojpuri Actress Akshara Singh Support Ravi Kishan On Drug Case  - Sakshi Samachar

बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस

अभिनेत्री अक्षरा सिंह रवि किशन के समर्थन में

भोजपुरी इंडस्ट्री में नंगा नाच

पटना :  सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस छिड़ गई है। भाजपा के सांसद रवि किशन के बयान को लेकर अभिनेत्री जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर राज्यसभा में जवाब दिया। अब जया बच्चन के जवाब पर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी भड़की हैं।

अक्षरा ने रवि किशन के बयान का समर्थन करते हुए कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर रवि किशनजी ने संसद में आवाज उठाई थी। उन्होंने आवाज क्या उठाई, एकदम से हंगामा मच गया। कोई कहता है कि थाली में छेद करता है, तो कोई भोजपुरी इंडस्ट्री पर ही उंगली उठा रहा है।"

उन्होंने कहा, "मैं कहती हूं कि अगर इंडस्ट्री में कोई कुछ सुधारने की कोशिश कर रहा है और उसके लिए कोई मांग कर रहा है, तो इसमें गलत क्या है? पूरा विश्व जया जी के बातों का जवाब दे रहा है। हो सकता है, उनकी कोई मजबूरी होगी।"

अक्षरा ने निर्देशक अनुभव सिन्हा के दिए बयान 'भोजपुरी में नंगा नाच होता है' को लेकर कहा, "आपने इस तरह के शब्द का इस्तेमाल कैसे कर लिया, आप तो बनारस से आते हैं, फिर भी आप भोजपुरी पर इस तरह का आरोप लगाकर, अपनी मातृभाषा को बदनाम कर रहे हैं।"

अक्षरा ने कहा कि, दुनिया आपकी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई देख रही है। चाहे वो सुसाइड हो या फिर ड्रग्स, सब जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, "आज रवि किशनजी ने जो अपना नाम बनाया है, वो नंगा नाच करके नहीं बनाया है। आप लोग निंदा तब करिए, जब आप उस काबिल हों। आपकी इंडस्ट्री में भोजपुरी इंडस्ट्री से ज्यादा नंगा नाच होता है।"

Advertisement
Back to Top