मुश्किल में बॉलीवुड की क्वीन, धर्म के आधार पर नफरत फैलाने का लगा आरोप, दर्ज होगी FIR

Bandra Court Orders Registration Of FIR Against Kangana For Spreading Communal Hatred - Sakshi Samachar

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर  मुश्किल में फंस गईं हैं। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने कंगना के खिलाफ एक मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। उन पर सांप्रादायिक नफरत फैलाने का आरोप लगा है। बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने याचिका दायर की है। खबरों की मानें तो जल्द ही पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है। बता दें कि  इससे पहले, कर्नाटक के एक कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे

क्या है आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद साहिल अशरफ अली सैय्यद नाम के अपनी अर्जी में कंगना के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। उनका कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप हैं जिसके चलते बांद्रा कोर्ट में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं।

कर्नाटक में भी दर्ज हो चुकी है एफआईआर
बता दें कि पिछले कुछ महीनों  से कंगना रनौत लगातार मीडिया की सुर्खियों में रही हैं। चाहे वह उनके बंगले पर बीएमसी की कार्रवाई का हो या किसानों पर दिया हुआ बयान वे लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने एक केस दर्ज हुआ है। कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट के जरिए किसान विरोध प्रदर्शन पर निशाना साधा था। ये किसान केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानून का विरोध कर रहे थे। कर्नाटक के तुमकुर जिले की अदालत के आदेश पर पुलिस ने सोमवार को शिकायत दर्ज की है।

कंगना रनौत ने 21 सितंबर को ट्वीट में लिखा था," जिन लोगों ने सीएए पर गलत जानकारी और अफवाहें फैलाईं, जिसकी वजह से हिंसा हुई, वही लोग अब किसान बिल पर गलत जानकारी फैला रहे हैं, जिससे देश में डर है. वे आतंकी हैं। मैं क्या कह रही हूं लेकिन यह गलत जानकारी फैला रहे हैं।"

Advertisement
Back to Top