इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है 'बाहुबली' प्रभास का नाम, बिजनेसमैन की पोती भी है शामिल

Bahubali Actor Prabhas Love Affairs and Marriage Controvercial News - Sakshi Samachar

सबसे लंबे समय तक अनुष्का के साथ जुड़ा नाम

बाहुबली ने दुनिया में बनाई प्रभास की पहचान

अफेयर को लेकर अक्सर आती रहती हैं खबरें

हैदराबाद : साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली प्रभास (Bahubali Prabhas) को साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली (Bahubali) ने दुनियाभर में मशहूर कर दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाहुबली यानि प्रभास आज सबके फेवरेट एक्टर बन गए हैं। अक्सर प्रभास के अफेयर (Affairs) और शादी को लेकर अफवाएं उड़ती रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास (Prabha) का नाम किस-किस अभिनेत्रियों (Actress) के साथ जुड़ चुका है, अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं...

काजल अग्रवाल
करोड़ों लड़कियां सुपरस्टार प्रभास की दीवानी हैं, लेकिन एक ऐसा समय भी था जब बाहुबली प्रभास एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के दिवाने थे। साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'डार्लिंग' के सेट पर काजल और प्रभास के बीच दोस्ती काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। इसके बाद 2011 में काजल अग्रवाल और प्रभास ने मिस्टर परफेक्ट में काम किया और प्रभास-काजल की यह फिल्म सुपरहिट रही लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ समय तक ही चला। 

इलियाना डिक्रूज 
प्रभास और इलियाना डिक्रूज ने कई फिल्मों में एक साथ कर चुके हैं। फिल्म करने के दौरान प्रभास और इलियाना के अफेयर की बातें भी खूब सुनने को मिली। इतना ही कई बार दोनों कई बार साथ में घूमते भी दिखाई दिए। पर्दे के साथ ही रियल लाइफ में लोगों को यह जोड़ी खूब पसंद आती थी, लेकिन प्रभास और इलियाना का रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। जानकारी के मुताबिक इलियाना का नाम विदेशी बॉयफ्रेंड से जुड़ने के बाद इलियाना और प्रभास के रिश्ते में दरार आ गई, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी के साथ प्रभास का नाम काफी समय से जोड़ा जाता रहा है। प्रभास अनुष्का शेट्टी के साथ कई फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं। तमाम फिल्मों की तरह ही बाहुबली 2 में भी प्रभास और अनुष्का की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबास्टर रही थी। इसके बाद प्रभास का नाम एक बार फिर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जाने लगा था। इस दौरान कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया था कि दोनों रिलेशन में हैं और जल्दी ही शादी करने वाले हैं। अफेयर की खबरों के बीच अनुष्का ने प्रभास से अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि हम सिर्फ दोस्त हैं और कुछ नहीं।

इसे भी पढ़ें : 

साउथ सुपरस्टार प्रभास की वो फिल्में, जो नहीं जीत सकीं दर्शकों का दिल

बाहुबली 2 के सफलता के बाद प्रभास की शादी की खबर चर्चा में आई थी, जिसमें कहा गया था कि प्रभास किसी बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट की पोती से शादी करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, प्रभास के लिए रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता आया था, हालांकि प्रभास के प्रभास के परिवार ने इस खबर को नकार दिया था। उन्होंने कहा था कि यह प्रभास के शादी की बात महज एक अफवाह है और कुछ नहीं।
 

Advertisement
Back to Top