बच्चन परिवार का बढ़ा संकट, अमिताभ-अभिषेक के बाद अ​ब ऐश्वर्या-आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

Bachchan familyAfter Amitabh-Abhishek now Aishwarya-Aaradhya are also Corona Positive - Sakshi Samachar

मुंबई : बच्चन परिवार के लिए यह बेहद दुखद है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ताजा खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। हालांकि कल की रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का रिपोर्ट निगेटिव आया था।

महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेस टोपे ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट किया- ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं। श्रीमती जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम दुआ करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

बता दें कि शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था। हालांकि अब उनके टेस्ट पॉजिटिव हैं, लेकिन जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव ही हैं। रविवार सुबह अमिताभ के बंगले जलसा को BMC से सैनिटाइज किया है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारनटीन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा।

शनिवार रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इन दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया। दोनों का इलाज इस समय अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में चल रहा है। बताया गया है कि दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण थे। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है। अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था। इसे बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अभिषेक ने भी ट्वीट कर बताया था कि वे कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने इस बारे में अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है। अभिषेक ने सभी से पैनिक ना करने की रिक्वेस्ट भी की थी।

वहीं कोलकाता में अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने के लिए पूजा और यज्ञ का आयोजन किया गया है। कोलकाता के श्यामबाजार में रहने वाले लोगों ने अमिताभ बच्चन के लिए शिव मंदिर में यज्ञ किया। इसके बाद ऑल सेलेब्रिटी फ्रेंड्स क्लब के सदस्यों ने भी बेहाला के चौरास्ता एरिया में पूजा रखी।

बता दें कि शनिवार शाम हल्के बुखार के चलते अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल गए थे। वहीं उनका कोरोना टेस्ट हुआ और पॉजिटिव पाया गया। अमिताभ के बाद उनके परिवार का टेस्ट भी हुआ, जिसमें अभिषेक बच्चन पॉजिटिव निकले। तब तक घर के बाकी सदस्य यानि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन ताजा खबर के अनुसार ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पोजिटिव हो चुके हैं।

Advertisement
Back to Top