कनिका कपूर ने जीत ली कोरोना से जंग, Covid-19 की पांचवीं रिपोर्ट आई सामने !

Baby Doll Fame Singer Kanika Kapoor Fifth COVID19 test result comes negative - Sakshi Samachar

कनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट आई नेगेटिव

एक टेस्ट के बाद घर वापस आ सकती है कनिका कपूर

कनिका की हालत में हो रहा सुधार

लखनऊ : पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए अब अच्छी खबर आई है। दरअसल कनिका की हेल्थ में सुधार हो रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि उनका कोरोना वायरस का पांचवां टेस्ट निगेटिव आया है। हालांकि, डॉक्टरों का यह कहना है कि वो अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगी। बता दें कि  एक दिन पहले कनिका कपूर का दोबारा नमूना जांच लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट आज आई है।  

कनिका कपूरकी सेहत की जानकारी को लेकर संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान ने एएनआई से बातचीत में बीते दिनों कहा था "कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे, उनकी तबीयत पहले से स्थिर और अच्छी है। वह सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं। मीडिया में जो सूचना फैलाई गई कि वह बहुत बीमार हैं, यह पूरी तरह गलत है।"

कनिका कपूर का कोरोना पॉजिटिव होना  भारत में पहला हाई-प्रोफाइल मामला था। यूके से लौटने के बाद उन्होंने एक पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। इस पार्टी में कई वीवीआईपी शामिल हुए थे। कनिक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद देश की तमाम बड़ी हस्तियों में दहशत फैल गई थी

इसे भी पढ़ें

कभी सुसाइड करने की सोचती थी कनिका कपूर, क्या आप जानते हैं उनके बारे में ये बातें ?

आइसोलेशन में कनिका को सता रही बच्चों की याद, चौथी बार निकलीं कोरोना पॉजिटिव

पिछले हफ्ते, गायिका ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया था, उम्मीद है कि वह जल्द ही नकारात्मक परीक्षण करेगी। उन्होंने एक उद्धरण साझा किया जिसमें लिखा था, "जीवन हमें समय का अच्छा उपयोग करना सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है" और कैप्शन में लिखा है, "बिस्तर पर जाना। आप सभी को प्यार करने वाले वाइब्स भेजना। आप लोग सुरक्षित रहें। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूँ। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला नेगेटिव आएगा है। मेरे बच्चे और फैमिली वाले मेरे घर आने का वेट कर रहे हैं।"

Advertisement
Back to Top