अपने उम्र से 14 साल छोटी गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे अर्जुन राम पाल, उनके लाइफ के सुने- अनसुने किस्से

Arjun Rampal Birthday Special Know Interesting Life Facts - Sakshi Samachar

 मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर अर्जुन रामपाल का  26 नबंवर को जन्मदिन है। वे कई सुपर हिट मूवीज में काम कर चुके हैं। अर्जुन बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में शुमार किये जाते हैं और उनके लुक्स और फिजिक की खास तौर से लड़कियां दीवानी हैं। हिंदी फिल्मों के हीरो के सारे गुण मौजूद होने के बाद भी अर्जुन को बॉलीवुड में वह मुकाम अब तक नहीं मिल पाया जिसके वह हक़दार थे मगर तब भी अर्जुन मजबूती के साथ इंडस्ट्री में खड़े हुए हैं और संघर्ष कर रहे हैं। बता दें कि अर्जुन की फैमिली बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती। जहां उनके पिता बिजनेस मैन है तो वहीं मां स्कूल टीचर थी।  

अर्जुन रामपाल के लाइफ की खास बातें
► अर्जुन रामपाल का जन्म मध्यप्रदेश के जबलपुर में 26 नबंवर 1972 को एक पंजाबी परिवार में हुआ।

►उनके  पिता अमरजीत रामपाल पंजाबी थे वहीं मां ग्वेन एक इंडियन पिता और डच मां की बेटी थी।

► अर्जुन के नाना गुरदयाल सिंह सेना में इंजीनियर थे। उन्हें सेकेण्ड वल्र्ड वार के समय हॉलैंड में  भेजा गया था। जहां उन्होंने डच महिला से शादी कर ली थी। 
►  जबलपुर की जीसीएफ फैक्ट्री में भारत के लिए पहली आर्टिलरी गन तैयार करने वाले अर्जुन के नाना थे , इस गन  गुरदयाल गन भी कहा जाता है।
►  अर्जुन की मां और पिता का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। शादी के कुछ दिनों बाद ही मां और पिता का तलाक हो गया।

► तलाक के बाद अर्जुन की मां ने सिंगल पेरेंट बनकर अर्जुन की परवरिश की।

►  ग्वेन पेशे टीचर थीं , तलाक के बाद वे अर्जुन को लेकर तमिलनाडु के कोडाईकनाल चली गई, जहां उनकी मां टीचर थी। वहां से वे महाराष्ट्र के नासिक के देवलाली आए जहां पैट्रिक स्कूल से उन्होंने स्कूलिंग की।

► अर्जुन रामपाल ने फेमिना मिस इंडिया मेहर जेसिया से 1998 में शादी की थी। अर्जुन की दो बेटियां मायरा और महिका हैं।हालांकि शादी के करीब 20 साल बाद 2018 को दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। 

► अर्जुन इन दिनों गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ लिवइन में रह रहे हैं, जो कि साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं। गैब्रिएला का नाम एफएचएम (FHM'S) की दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो चुका है। दोनों का एक बेटा भी है। 

► डिजाइन रोहित बिल ने अर्जुन को पहली बार मॉडलिंग का मौका दिया था। कहा जाता कि रोहित को अर्जुन एक क्लब में मिलें थे।

►अर्जुन की कजिन बहन किम भी फिल्मों में काम करती हैं। साल 2005 में यकीन में दोनों ने साथ काम किया।

► अर्जुन हाल ही में ड्रग्स केस में लिप्त पाए गए। जिसके बाद उन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए भी बुलाया। 

Advertisement
Back to Top