दिहाड़ी मजदूरों के लिए फंड जुटाने में जुटे अर्जुन कपूर, वर्चुअल डेट पर जाने को हैं तैयार

Arjun Kapoor is going on a virtual date to raising funds for daily wage workers - Sakshi Samachar

मुंबई : कोविड-19 राहत कोष में योगदान देने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म उद्योग के दिहाड़ी मजदूरों के लिए फंड जुटाने के लिए वर्चुअल डेट पर जाने यानि ऑनलाइन डेटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इस बारे में अभिनेता ने कहा, "हमारे देश में ऐसे लोगों का एक वर्ग है, जो इस संकट के दौरान अपनी आजीविका खो चुके हैं और उन्हें अपने और अपने परिवारों को पालने के लिए मदद की बहुत जरूरत है। मैं दिहाड़ी मजदूरों की बात कर रहा हूं, जैसे- आपके पसंदीदा चाट वाले भईया, भवन-निर्माण श्रमिक, कुली, धोबी, रिक्शा चालक और कई अन्य लोग। लॉकडाउन का मतलब है कि वे बाहर नहीं जा सकते हैं और अपनी जीविका के लिए कुछ नहीं कर सकते हैं।"
अभिनेता के साथ वर्चुअल डेट पर जाने का मौका पांच लोगों को मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा, "इस नेक कार्य में योगदान देने के लिए आगे आने वाले लोगों का विशेष धन्यवाद। मैं 11 अप्रैल को 5 विजेताओं के साथ मीटिंग और बातचीत करूंगा और उसी रात हम सभी एक वीडियो चैट करेंगे। मैं आपको जानने की कोशिश करुंगा, आपके साथ मस्ती मजाक करुंगा, आपके साथ भोजन करुंगा। आइए, एक साथ मिलकर गंभीर जरूरतमंदों की मदद करें।" बता दें कि अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' के जरिए फंड जुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अब ऑनलाइन लें 'म्यूजिक कॉन्सर्ट' का मज़ा, सुर से सुर मिलाएंगे 16 सितारे​

यह भी पढ़ें : सोनाक्षी के चक्कर में भिड़े दो TV के दो धुरंधर - 'कृष्ण' बोले- ठीक नहीं 'भीष्म' का तंज

Advertisement
Back to Top