प्रभास के साथ नहीं तोड़ सकती दोस्ती- अनुष्का शेट्टी

Anushka Shetti says to continue friendship with Prabhas - Sakshi Samachar

अनुष्का शेट्टी के लिये दोस्ती अहम

प्रभास के साथ नहीं तोड़ सकती दोस्ती

काम से ज्यादा दोस्ती महत्वपूर्ण

हैदराबाद : दक्षिणी सिनेमा स्टार अनुष्का शेट्टी ने फ्रेंडशिप गोल का उदाहरण देते हुए कहा है कि वह काम के लिए प्रभास के साथ अपनी दोस्ती नहीं तोड़ सकतीं। ऐसा वह एक वीडियो में कह रही हैं। वीडियो इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

हालांकि आए दिन 'बाहुबली' सितारों के नजदीक आने की खबर आती रहती है। अब प्रभास और अनुष्का के एक फैन ने एक वी़डियो पोस्ट किया, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इसके कैप्शन में लिखा है, "अगर आपको इनमें से किसी एक को चुनना हो-प्रभास के साथ दोस्ती या सिनेमा में अभिनय करना। जवाब था स्वीटी: बिल्कुल सिनेमा में काम करना छोड़ दूंगी। मैं अपने काम के लिए दोस्ती नहीं तोड़ सकती।"

इसे भी पढ़ें :

कोरोना की लड़ाई में जारी है सदी के महानायक का अभियान, जानिये क्या कह रहे हैं बिग बी ?

एक हालिया साक्षात्कार में अनुष्का ने अपने और 'साहो' के अभिनेता के बारे में बात की। अभिनेत्री ने कहा, "मैं प्रभास को 15 साल से जानती हूं और वह मेरे देर रात 3 बजे वाले दोस्तों में से एक हैं। हम आम तौर पर इस लिए जुड़े हुए हैं, क्योंकि हम दोनों शादीशुदा नहीं हैं और स्क्रीन पर हमारी जोड़ी शानदार लगती है। अगर हमारे बीच कुछ भी होता तो वह सामने आ ही जाता। हम दोनों एक ही तरह के इंसान हैं जो किसी भी भावना को छिपाते नहीं हैं।"

Advertisement
Back to Top