आदिपुरुष में प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी अनुष्का, यह रही वजह

Anushka Sharma Will Not a Part of Adipurush With Actor Prabhas - Sakshi Samachar

आदिपुरुष में प्रभास के साथ नजर आएंगे सैफ

हिरोइन के तौर पर अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा था सामने

फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग साल 2021 में होगी शुरू

मुंबई : बाहुबली फेम प्रभास के साथ अनुष्का शर्मा की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे फैंस को निराशा हाथ लगी है। खबर है कि अनुष्का शर्मा फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर नहीं आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुष्का का नाम इस फिल्म के लिए लगभग फाइनल था, लेकिन प्रेग्नेंट होने के चलते उन्होंने इस फिल्म से दूरी बना ली।

दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा के करीबी सूत्रों का कहना है कि ये बात सच नहीं है। इन सूत्रों का कहना यही है कि इस प्रोजेक्ट में अनुष्का का कभी नाम ही नहीं आया और उनसे कभी इसे लेकर बातचीत तक नहीं हुई। यह जानकारी अनुष्का के नजरिये से सही है लेकिन इसका एक दूसरा पक्ष भी सामने आया  है।

प्रभास के साथ दिखेंगे सैफ

अभिनेता सैफ अली खान ने पुष्टि की है कि वह ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली बहुचर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' में एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास भी हैं। बॉलीवुड में राउत की डेब्यू फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' में भी सैफ मुगलों की ओर से राजपूत सेनानायक उदयभान सिंह राठौड़ के किरदार में एक विलेन के रूप में नजर आए थे।

ओम राउत की एक और फिल्म में नकारात्मक किरदार में अपनी वापसी के बारे में सैफ ने कहा, "मैं ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए काफी रोमांचित हूं। उनकी दूरदृष्टि गजब की है और तकनीकी विषयों पर उनका ज्ञान कमाल का है। 'तानाजी' को उन्होंने जिस अंदाज में फिल्माया है, वह हमारी आज की आधुनिक फिल्मों से कहीं परे है और इस बार भी वह हमें लिए हुए आगे बढ़ रहे हैं।"

'बाहुबली' के हीरो प्रभास के साथ काम करने के बारे में सैफ ने कहा, "यह एक शानदार परियोजना है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे योद्धा प्रभास के साथ तलवारबाजी करने और एक ऐसे रोमांचकर व पैशाचिक किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार है।" 'आदिपुरुष' को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू होगी।

Advertisement
Back to Top