अंकिता लोखंडे ने पा के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'मै आपकी वजह से हूं'

 Ankita Lokhande Shared An Emotional Note For Her Father Shashikant Lokhande - Sakshi Samachar

मुंबई  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट उन्होंने अपने पिता शशिकांत के नाम लिखा है जो इन दिनों बीमारी की वजह से हॉस्पिटलाइज हैं। अंकिता ने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे अपने पिता शशिकांत लोखंडे और अपनी मां वंदना फडणवीस लोखंडे के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि अंकिता के पिता एक हफ्ते ही हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। 

'मुझे नहीं पता कि क्या और कैसे कहूं कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं मां और पा। मैं आज जो कुछ भी हूं, आपकी वजह से ही हूं। हर चीज के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। आपकी बेटी होने पर मुझे गर्व है। मैं और अर्पन बहुत लकी हैं कि हमें आप जैसे माता-पिता मिले। जल्द ठीक हो जाइये पा और ठीक होकर घर आ जाइये। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मुझे और आप सभी को डॉटर्स डे की शुभकामनाएं। पैरेंट्स प्राइसलेस होते हैं।'

अपने पिता के लिए, अंकिता ने लिखा, "ठीक है, पाओ, और जल्द ही घर आ जाओ। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी डॉटर्स डे टू मी और दुनिया की सभी बेट‍ियों को भी शुभकामनाएं। पैरेंट्स अनमोल होते हैं।'

अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी मौत के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ मजबूती से खड़ी रही। वह अभिनेता की याद में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा होस्ट किए गए कई ऑनलाइन अभियानों का हिस्सा रही हैं।

अभी हाल ही में सुशांत की मौत से जुड़ी एक ड्रग्स साजिश के मामले में सुशांत की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के बाद वह कर्म पर एक कड़ी चोट के बाद सुर्खियों में थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने छह साल  तक डेट किया। दोनों को टीवी शो 'पवित्रा रिश्ता' के सेट पर एक दूसरे से प्यार हुआ था।

Advertisement
Back to Top