कंगना के बाद अब पायल घोष ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार, कहा- माफिया गैंग मुझे मार डालेगा

After Kangana, Payal Ghosh now pleads for help from PM Modi, says- Mafia gang will kill me - Sakshi Samachar

अनुराग कश्यप पर तंज भी कस चुकी हैं पायल

ऋचा से कोई मतलब नहीं

मेरी लड़ाई अनुराग कश्यप से

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने न केवल यौन शोषण के आरोपों लगाए हैं बल्कि ऋचा चड्ढा के साथ अपने मामले को लेकर भी इन दिनों वह चर्चा में हैं। पायल ने ट्वीट करके पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

उन्होंने पीएम ऑफिस, पीएम मोदी और रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया और कहा कि माफिया गैंग उन्हें मार डालेंगे। इससे पहले कंगना रनौत भी बॉलीवुड के माफिया गैंग को लेकर कई ट्वीट्स कर चुकी हैं। पायल ने अपने ट्वीट में लिखा- ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे।

ऋचा से मेरा कोई मतलब नहीं, मेरी लड़ाई अनुराग कश्यप से: पायल घोष

गौरतलब है कि पायल घोष ने बीते दिनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के नाम का जिक्र किया था। इसके बाद ऋचा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। ऋचा चड्ढा ने इसके बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी को शेयर करते हुए बताया है कि वह केस जीत गई हैं।

हालांकि पायल ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि अभी मामला कोर्ट में विचाराधीन है. हालांकि ऋचा चड्ढा के केस करने के बाद पायल घोष ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनकी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है। उनका ऋचा चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है।

अनुराग कश्यप पर तंज भी कस चुकी हैं पायल

पायल ने इसके अलावा एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप पर तंज भी कसा था। उन्होंने डायरेक्टर की निजी जिंदगी को लेकर बयान दिया था और कहा था कि अनुराग इतने अच्छे है कि उन्हें दो-दो महिलाएं छोड़कर चली गईं। अनुराग को लगातार कई एक्ट्रेसेस द्वारा मिलते सपोर्ट के बाद पायल ने उनकी निजी जिंदगी पर निशाना साधा था।

पायल ने कहा कि वे कितने अच्छे, महान और रॉकस्टार इंसान है कि उनकी दोनों बीवियां छोड़कर चली गईं। मेरी जिंदगी में अगर कोई अच्छा लड़का आएगा तो मैं सिर्फ उसके साथ रहना नहीं चाहूंगी बल्कि प्रार्थना करूंगी कि वो सात जन्मों तक मेरे साथ रहे लेकिन अनुराग तो इतने अच्छे थे, फिर भी उनकी दोनों पत्नियां तो सात साल भी नहीं रहीं।

Advertisement
Back to Top