आदित्य-श्वेता की शादी संपन्न, किन्नरो ने दूल्हे की कार रोक और शगुन में लिए 500-500 रुपये के नोट

Aditya Narayan Shweta Agarwal Wedding Begin Begin See Barat Viral - Sakshi Samachar

मुंबई : एक्टर, होस्ट और एंकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने 1 दिसंबर की शाम श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए।  दोनों की शादी को एक बेहद ही सादे अंदाज में मुंबई के जुहू में स्थित एक इस्कॉन मंदिर में शादी की। शादी की खास बात यह रही कि आदित्य के पिता उदित नारायण का आज 65 वां जन्मदिन है। उनका बर्थडे एक दिसंबर को पड़ता है। आदित्य ने अपने पिता के जन्मदिन पर शादी की। आदित्य और श्वेता अग्रवाल की शादी में  केवल 50 मेहमान ही शादी में शामिल हुए। 

इससे पहले आदित्य अपने घर से गाजे बाजे समेत बरात लेकर मंदिर पहुंचे। बारात से जुड़ी कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें आदित्य बरातियों के साथ ढोल की थाम पर नाचते नजर आए। आदित्य ने इस दौरान क्रीम-गोल्डन रंग की की शेरवानी, साफा, गले में मोतियों की माला पहन रखी थी।  उन्होंने गॉगल भी लगा रखा था। 

बता दें कि कुछ देर बाद आदित्य मंदिर में मंगेतर श्वेता संग सात फेरे लेंगे। कोरोना काल को देखते हुए मंदिर सात फेरे लेंगे। कोरोना काल को देखते हुए मंदिर में होने वाली शादी में 50 लोग ही शामिल थे।शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स को न्योता भेजा गया है।

Advertisement
Back to Top