आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की शुरू हुई रस्में, एक दिन पहले हुआ था तिलक

Aditya Narayan And Shweta Agarwa Wedding Start - Sakshi Samachar

मुंबई :  सिंगर, होस्ट और एंकर आदित्य नारायण 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। दोनों के शादी की रस्में शुरू हो चुकी है।  इस कपल की शादी मुंबई के एक मंदिर में होगी।  दोनों की शादी में केवल परिवार के लोग ही शामिल होंगे। शादी से पहले आदित्य-श्वेता का तिलक समारोह हुआ था। यह समारोह रविवार 29 नवंबर को आदित्य के घर में आयोजित किया गया था। तिलक सेरेमनी के दौरान आदित्य ने गहरे हरे रंग का प्रिंटेड पारंपरिक कुर्ता पहना था और श्वेता ने हल्के नारंगी रंग का लहंगा पहना था।

मंदिर में होगी शादी, शरीक होंगे 50 गेस्ट
आदित्य और श्वेता की शादी 1 दिसंबर को मुंबई के एक मंदिर में होगी। शादी में केवल 50 लोग शामिल होंगे, क्योंकि कोरोना के दिशानिर्देशों के कारण अधिक लोगों को अनुमति नहीं है।

दो दिसंबर को पांच सितारा होटल में होगा रिसेप्शन
उदित नारायण ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा था कि कपल की शादी के बाद मुंबई में एक पांच सितारा होटल में एक भव्य स्वागत किया जाएगा। अमिताभ बच्चन और पीएम नरेंद्र मोदी सहित दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है।

4 नवंबर को हुई थी इंगेजमेंट सेरेमनी
4 नवंबर को, आदित्य ने शादी करने का ऐलान कर दिया था। फिर दोनों का इंगेजमेंट सेरेमनी आर्गेनाइज की। हालांकि इस सेरेमनी केवल दोनों तरफ की फैमिली वाले ही शामिल हुए थे।

करोड़ों रुपए के मालिक हैं आदित्य
रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य नारायण की कुल संपत्ति 7.10 करोड़ रुपए की है। आदित्य ने 8 साल की उम्र में ही यलो कलर की जेन कार खरीद ली थी। उन्होने बताया था कि मैनें उस वक्त यह कार इसलिए खरीद ली थी क्योंकि मुझे  फिल्मों से पैसे मिलने शुरु हो गए थे और उसी दौरान से मैं टैक्स पे करना शुरू करना शुरू कर दिया था। इसके बाद 21 साल की उम्र में उन्होंने अपना घर खरीदा। आदित्य के पास एक हार्ले डेविडसन बाइक भी है जिसे उन्होंने रामलीला फिल्म की रिलीज के बाद खरीदा था और इसके अलावा उनके पास मर्सडीज कार भी है। 

Advertisement
Back to Top