होम क्वारेंटाइन में तेलुगु एक्ट्रेस वाणीश्री के बेटे ने कर ली आत्महत्या, ये है पूरा मामला

actress vanisri son abhinaya venkatesha kartik died - Sakshi Samachar

वरिष्ठ तेलुगु एक्ट्रेस वाणीश्री के घर मातम

बेटे अभिनय वेंकटेश ने की आत्महत्या 

टॉलीवुड की प्रमुख हस्तियों ने दुख जताया 

हैदराबाद : वरिष्ठ तेलुगु अभिनेत्री वाणीश्री के घर पर मातम पसरा है। वाणीश्री के बेटे अभिनय वेंकटेश कार्तिक (36) के आत्महत्या करने की खबर मिली है। चेंगलपट्टू जिले के तिरुक्कलकुंड्रम को फार्महाउस पर उनकी आत्महत्या करने का मामला देर से सामने आया है। 

बैंगलुरु के एक सरकारी अस्पताल में सहायक प्रोफेसर के रूप में कार्यरत अभिनय, बैंगलुरु से आने के बाद होम क्वारंटाइन में थे। शुक्रवार को उनके किन्हीं कारणों से आत्महत्या करने की खबर मिली है। अभिनय की पत्नी भी एक डॉक्टर हैं। उनका एक बेटा और एक बेटी है। पता चला है कि शनिवार को चेन्नई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दूसरी तरफ, अभिनय की मौत का मामला तिरुक्कलकुंड्रम पुलिस ने संदिग्ध मौत के रूप में दर्ज किया है। कहा जा रहा है कि होम क्वारंटाइन में मानसिक तनाव के कारण ही उन्होंने यह घातक कदम उठाया। 

एक्ट्रेस वाणीश्री के एक बेटा अभिनव और बेटी अनुपमा है। वहीं कुछ खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि अभिनय की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। जबकि बाद में पुष्टि हुई कि उसने आत्महत्या कर ली थी।

कई टॉलीवुड हस्तियों ने वरिष्ठ अभिनेत्री वाणीश्री से बेटे की आकस्मिक मौत के लिए गहरी सहानुभूति व्यक्त की है। वहीं इस मामले में अब भी पूरी जानकारी आनी बाकी है।

इसे भी पढ़ें : 
सीएम केसीआर से मिलेंगी तेलुगु फिल्मी हस्तियां, शूटिंग शुरू करने पर होगी चर्चा

टॉलीवुड के फिल्म कलाकारों ने केसीआर से मुलाकात कर मांगी शुटिंग के लिए अनुमति​

Advertisement
Back to Top