बॉलीवुड में कोरोना की एंट्री, बच्चन फैमली के बाद ये एक्ट्रेस हुईं कोरोना पॉजिटिव

Actress Rachel White Test Covid 19 Positive - Sakshi Samachar

अनुराग बसु की भूमिका निभाने वाले पार्थ कोरोना पॉजिटिव

कोविड-19 के हल्के लक्षण सामने आने के बाद कराई थी जांच

कंगना की फिल्म में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस  रेचल व्हाइट भी पॉजिटिव

मुंबई : टीवी जगत में अभी तक बड़ी हस्तियां कोरोना संक्रमण से दूर थीं। उन्होंने लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए काफी काम भी किया, लेकिन शनिवार को जैसे ही बच्चन फैमली के कोरोना पॉजिटिव की खबर आई, उसके बाद कई सितारों के घर में कोविड-19 का संक्रमण देखा गया। इसमें अनुपम खेल का परिवार, अभिनेता पार्थ समथान भी शामिल हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस  रेचल व्हाइट का भी नाम जुड़ गया है।

अभिनेत्री रेचल व्हाइट ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह भी कोरोना से पीड़ित हुई हैं।  रेचल व्हाइट ने, 'लिखा मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल मैं अपने घर पर ही क्वॉरंटीन हूं। कृपया मेरे लिए दुआ करिए कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं।' 

पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव

टीवी सीरियल “कसौटी जिंदगी की” के अभिनेता पार्थ समथान ने रविवार को कहा कि उनकी जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। एकता कपूर के धारावाहिक में अनुराग बसु की भूमिका निभाने वाले समथान ने कहा कि कोविड-19 के हल्के लक्षण सामने आने के बाद उन्होंने जांच कराने का फैसला लिया। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी जांच में कोविड-19 की पुष्टि हुई है… इसलिए मैं आग्रह करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग अपनी जांच करवा लें।” अभिनेता ने कहा कि अब वह स्वयं पृथक-वास में रह रहे हैं और बृहन्मुंबई महानगर पालिका के संपर्क में हैं। 

उन्होंने कहा, “बीएमसी और डॉक्टरों के लगातार संपर्क में हूं। मैं स्वयं पृथक-वास में हूं और उनकी सहायता का आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।” समथान का नाम लिए बिना बालाजी टेलीफिल्म्स ने भी वक्तव्य जारी कर कहा है कि धारावाहिक के एक अभिनेता की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। 

बॉलीवुड में कोरोना की एंट्री

कोरोना वायरस की पहुंच से बॉलीवुड के बड़े कलाकार भी नहीं बच सके हैं। महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। 

सिर्फ बच्चन परिवार ही नहीं अभिनेता अनुपम खेर की मां एवं भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेत्री रेखा के घर के बाहर तैनात गार्ड भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद रेखा का बंगाला भी सील कर दिया गया है। 

Advertisement
Back to Top