झील घूमने निकलीं एक्ट्रेस हो गईं लापता, 4 साल का बेटा नाव पर मिला अकेला

Actress Naya Rivera Missing In Middle Of A Lake  - Sakshi Samachar

कैलिफोर्निया : हॉलीवुड सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नाया रिवेरा के बारे में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। उनके कैलिफोर्निया के वेंचुरा काउंटी में लेक पीरू झील से लापाता होने की खबर है। वह वहीं अपने चार साल के बेटे के साथ स्विमिंग करने गई हुई थीं, लेकिन वह वापस नहीं आईं। इस बात की जानकारी वेंचुरा काउंटी के शेरिफ विभाग ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

नाया रिवेरा को लेकर विभाग ने दो ट्वीट किए हैं। विभाग ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'पीरू झील में संभावित डूबने वाले शख्स की तलाश कर रहे हैं।' वहीं दूसरे ट्वीट में विभाग ने बताया, 'लापता होने वाली शख्स की पहचान 33 साल की नाया रिवेरा के रूप में हुई है, तलाश जारी है।' नाया रिवेरा की झील में हेलीकॉप्टर के जरिए भी तलाश की जा रही है। 

वहीं पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि नाया रिवेरा अपने चार साल के बेटे के साथ किराए पर नाव लेकर स्विमिंग के लिए निकली थीं। काफी देर तक जब वह नाव लेकर वापस नहीं आईं तो इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। जिसके बाद नाव में से नाया रिवेरा लापाता थीं लेकिन उनका अकेला चार साल का बेटा नाव में मौजूद था।

 

वहीं नाया रिवेरा के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां स्विमिंग के लिए पानी में कूदीं लेकिन फिर वह वापस नहीं आ पाई। फिलहाल पुलिस ने अपनी तलाश जारी रखी हुई है, लेकिन पुलिस नाया रिवेरा को अपनी ओर से मरा हुआ मान रही है। आपको बता दें कि नाया रिवेरा ने हॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है। वह म्यूजिक सीरीज ग्ली से सबसे ज्यादा मशहूर हुई थीं। 

 

Advertisement
Back to Top