एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, एक सवाल के जवाब से नाराज था शख्स

Actress Meera Chopra Trolled on Social Media - Sakshi Samachar

मीरा चोपड़ा से ट्विटर पर बदसलूकी

जूनियर एनटीआर पर दिए जवाब से नाराज था फैन

मीरा ने पुलिस में की शिकायत, यूजर्स ने दिया साथ

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ट्विटर पर उस वक्त ट्रेंड करने लगीं, जब उन्होंने बताया कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके साथ बदसलूकी कर रहे हैं। मीरा के एक सवाल का जवाब लोगों को इतना बुरा लगा कि यूजर्स ने मीरा के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया और रेप करने की धमकी तक दे डाली।

दरअसल, मीरा ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था, जिसमें मीरा फैन्स के सवालों का जवाब दे रही थीं। इस बीच किसी फैन ने मीरा से साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के बारे में पूछ लिया। जवाब देते हुए मीरा ने कहा कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं और वह उनकी फैन भी नहीं हैं।

मीरा के इस जवाब से फैंस काफी नाराज हुए और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। सवाल पूछने वाले शख्स ने ट्विटर पर मीरा चोपड़ा को भद्दे-भद्दे कमेंट भी किए।  यहां तक कुछ लोगों ने उन्हें पोर्न स्टार तक कह दिया।

सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए इस तरह के बर्ताव से मीरा काफी दुखी हैं और उन्होंने पुलिस में उस शख्स के खिलाफ शिकायत की है। मीरा ने जूनियर एनटीआर को टैग करके पूछा है कि क्या मैं महेश बाबू की फैन हूं, आपकी नहीं तो इसलिए फैंस मुझे गालियां देंगे। हालांकि जूनियर एनटीआर की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है।

यह भी पढ़ें : 

लाइव वीडियो बनाकर टीवी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, शादी के नाम पर बॉयफ्रेंड ने किया प्रेग्नेंट

'कबीर सिंह' देखकर बना फर्जी डॉक्टर, लड़कियों को उन्ही की निजी तस्वीर दिखाकर करता था ब्लैकमेल

सोशल मीडिया पर मीरा के साथ इस तरह के बर्ताव के बाद लोग उनके साथ खड़े हैं। इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू, पवन कल्याण और आसिम रियाज के फैन्स खुलकर मीरा चोपड़ा के समर्थन में आए हैं।

Advertisement
Back to Top