एक्टर राजशेखर के स्वास्थ्य को लेकर चिरंजीवी बोले- कोरोना को मात देकर जल्द लौटेंगे घर

Actor Rajasekhar fighting hard with corona and Daughter Shivathmika gives health apdate - Sakshi Samachar

हैदराबाद : कोरोना वायरस से संक्रमित अभिनेता राजशेखर की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उनकी पत्नी व अभिनेत्री जीविता, बेटियों शिवानी और शिवात्मिका ने हाल में अपना कोरोना टेस्ट करवाया तो वे भी पॉजिटिव पाए गए। फिलहाल उनसबका  नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस बीच, राजशेखर की हालत नाजुक होने को लेकर गुरुवार को उनकी बेटी शिवात्मिका ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी। शिवात्मिका ने लिखा,' पिताजी के लिए कोविड का सामना करना मुश्किल हो गया है। इसके बावजूद वह वायरस का सामना कर रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि आपका प्यार और शुभकामनाएं हमारी रक्षा करेंगी। पिताजी जल्द स्वस्थ हो इसके लिए आपसे  प्रार्थना की अपील कर रही हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आपके प्यार और प्रार्थना से पिताजी जल्द स्वस्थ होकर बाहर आ जाएंगे।

हालांकि उसके कुछ ही देर बाद शिवात्मिका ने एक और ट्वीट कर अभिनेता का स्वस्थ्य स्थिर है। इस बीच, शिवात्मिका के ट्वीट के जवाब में मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि राजशेखर जल्द ही कोरोना को मात देंगे। इस बीच, अभिनेता राजशेखर के स्वास्थ्य को लेकर सिटी न्यूरो सेंटर अस्पताल के कर्मचारियों ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। उन्होंने बताया कि एक्टर का स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है। वेंटिलेटर पर होने के बावजूद अभिनेता इलाज में सहयोग कर रहे हैं।

जानिए कौन थी एक्टर साई धरम तेज की पहली पसंद और क्यों हुआ ब्रेकअप

Related Tweets
Advertisement
Back to Top