साल 2021 में बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं प्रीति जिंटा, दिए संकेत

Actor Preity Zinta Shared Pic On Social Media - Sakshi Samachar

कैप्शन में लिखा 'यह निश्चित रूप से नई शुरुआत का वर्ष है'

पोस्ट के बाद तरह तरह के कयास लगा रहे प्रीति के फैन

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने गुरुवार को प्रशंसकों से कहा कि आने वाले वर्ष में बहुत सारी रोमांचक खबरें आने वाली हैं। उन्होंने इस बारे में प्रशंसकों से अनुमान लगाने को कहा। लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में रहने वाली अभिनेत्री ने एक थ्रोबैक फोटो (Throwback Pic) शेयर की, जिसमें वह क्रिकेट के बल्ले के साथ पोज दे रही हैं।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "यह निश्चित रूप से नई शुरुआत का वर्ष है। बहुत सारी रोमांचक और दिलचस्प खबरें आ रही हैं। कोई भी अनुमान लगा सकता है। लोग देखें इस स्थान को और .. तब तक अनुमान लगाते रहें।" उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटिजेंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि अभिनेत्री किस नई शुरुआत का जिक्र कर रही है।

कुछ यूजर्स ने अनुमान लगाया कि प्रीति बॉलीवुड में वापसी का इशारा कर रही हैं। वहीं अन्य नेटिजेंस को लगता है कि वह अपनी इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बारे में एक घोषणा करने वाली हैं, या शायद वह एक महिला आईपीएल टीम बनाने की योजना बना रही हैं।

इसे भी पढ़ें : प्रभास की फिल्म सलार की शूटिंग का मुहूर्त तय, शुक्रवार से होगी शुरू

वहीं प्रीती जिंटा द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर में उन्हें बल्ला पकड़े हुए देखकर, एक यूजर्स ने अनुमान लगाया कि प्रीति भारतीय महिला क्रिकेट टीम पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकती है।

Advertisement
Back to Top