मेगास्टार चिरंजीवी ने दिवाली के दिन की निर्देशक के. विश्वनाथ से मुलाकात, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

 actor chiranjeevi meets director k vishwanath on diwali  - Sakshi Samachar

के विश्वनाथ और चिरंजीवी के बीच गुरु और भक्त जैसा संबंध

मेगास्टार चिरंजीवी ने विश्वनाथ को नये कपड़े भेंट किये

चिरंजीवी ने सभी को दी दिवाली की बहुत-बहुत बधाई

हैदराबाद : मेगास्टार चिरंजीवी ने शनिवार को प्रमुख निर्देशक के विश्वनाथ मुलाकात की। चिरंजीवी अपनी पत्नी के साथ निर्देशक के घर गये और अपने गुरु का आशीर्वाद लिया। इस दौरान चिरंजीवी ने विश्वनाथ को नये कपड़े भेंट किये। साथ ही विश्वनाथ दंपत्ति के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

आपको बता दें कि अनेक राष्ट्रीय पुरस्कार ग्रहिता निर्देशक के विश्वनाथ और मेगास्टार चिरंजीवी के बीच गुरु और शिष्य जैसा संबंध है। विश्वनाथ के निर्देशन में चिरु ने शुभलेखा, आपद्भांडवुडु, स्वयंकृषि जैसे अनेक प्रसिद्ध फिल्मे मेगास्टार के कॅरियर में मील का पत्थर साबित हुए हैं।

चिरंजीवी केवल एक मास हीरो ही नहीं हैं, बल्कि पारिवारिक और शास्त्रीय फिल्मों में भी शानदार अभिनय किया हैं। इतना ही नहीं, हर भूमिका में चिरंजीवी ने चार चांद लगाये हैं। इस दौरान दोनों ने अपने दौरे निर्देशित और अभिनयित फिल्मों के बारे में विस्तार से चर्चा की।

इस अवसर पर मेगास्टार ने विश्वनाथ के उनके स्वास्थ्य के बारे में  भी जानकारी ली। इसके बाद चिरंजीवी ने कहा, “विश्वनाथ जी से मिलने की इच्छा हुई। इसीलिए आज मैं उनके घर आया हूं। विश्वानाथ जी के फिल्मों के कारण मुझे अनेक पुरस्कार मिले हैं। मैं दीवाली के दिन उनसे मिलकर बहुत खुश हूं। सभी को दिवाली की बधाई।"

Advertisement
Back to Top