लॉकडाउन में टीवी पर शुरू हुआ रामायण, पोते के साथ राम देख रहे अपना शो

Actor Arun govil watching tv serial ramayan with grandson - Sakshi Samachar

33 साल बाद  टीवी पर रामायण की वापसी हुई

राम को पोते के साथ रामायण देखने का मौका मिला

हम सब जानते ही हैं कि लॉकडाउन के इस मुश्किल दौर में टीवी पर रामानंद सागर के रामायण की 33 साल बाद  वापसी हुई है। इस धारावाहिक ने जहां कई लोगों को अपना बचपन याद दिला दिया। वहीं आज के बच्चों को भी इसे देखने का मौका मिल रहा है।

देखा जाए तो इस शो की दोबारा वापसी पर दर्शक उत्साहित हैं और वो लगातार सोशल मीडिया पर 'रामायण' देखते हुए तस्वीरें साझा कर रहे हैं। इस बीच 'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अरुण अपने पूरे परिवार के साथ 'रामायण' देखते हुए नजर आ रहे हैं। 

परिवार के साथ 'रामायण' देखते हुए अरुण की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अरुण गोविल, पत्नी, बेटा-बहू और पोते के साथ रामायण देख रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही लोग अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

'रामायण' का टेलीकास्ट 28 मार्च से डीडी नेशनल पर सुबह 9 से 10 और रात को भी 9 से 10 इसका दोबारा प्रसारण होता है। खास बात है कि जब अरुण गोविल के इस पौराणिक शो की टीवी पर कमबैक की खबरें आई थीं तो उस वक्त अभिनेता ने कहा था कि इस बार ये शो अपने पोते के साथ देखूंगा। 

'रामायण' के टेलीकास्ट होने पर अरुण गोविल ने बयान भी दिया था।  अरुण गोविल  ने कहा- 'मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। रामानंद सागर का 'रामायण' तब भी दर्शकों को बहुत पसंद आया था और अभी भी पसंद आएगा। इसके पीछे ईश्वर का ही आशीर्वाद है जो कि फिर से 'रामायण' दर्शकों के सामने होगा।'

गोविल ने आग कहा- 'वरना इतने सालों बाद टीवी पर आखिर क्यों इसकी वापसी होती। हमारा देश, इस समय एक कठिन दौर से गुजर रहा है। अगर हमारे शो से लोगों को भगवान की मदद मिलती है और कुछ सीखने को मिलता है तो ये अच्छी बात है, ईश्वर से प्रार्थना हैं कि लोग अपनी आस्था का ख्याल रखें।'

इसे भी पढ़ें : 

कोरोना संकट के बीच एक बार फिर गूंजेगी घर-घर रामायण की धुन

करण के बेटे को लगता है बिग बी खत्म कर सकते हैं कोरोना, जूनियर बच्चन ने लिखा - Too Cute

Advertisement
Back to Top