जब अभिषेक बच्चन को अमिताभ के सेट से कर दिया गया था चलता, मजेदार वाकया

Abhishek Bachchan sent out from Amitabh Shooting set - Sakshi Samachar

जब अभिषेक बच्चन को सेट से निकाला गया

अभिषेक ने खुद शेयर किया मजेदार वाकया

अमिताभ के सेट से अभिषेक को निकाला गया था

मुंबई: अभिषेक बच्चन अब बॉलीवुड के लिए नए नहीं रह गए हैं। 20 साल के फिल्मी करियर पूरा करने पर अभिषेक बच्चन ने मजेदार किस्सा शेयर किया। सोशल मीडिया पर अभिषेक ने एक ऐसा ही मजेदार किस्सा शेयर किया। जिसे जानकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह सकेंगे। 

ये भी पढ़ें: 

अमिताभ के बाद अभिषेक का आया यह कोरोना से जुड़ा वीडियो, आप भी देखिए

फिल्मी कहानी से कम नहीं है अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी, शादी से पहले इन एक्ट्रेस से जुड़ा नाम 

हर किसी को पता है कि अभिषेक के पापा बिग बी सुपरस्टार हैं। आज भी बॉलीवुड में उनकी तूती बोलती है। एक वाकया ऐसा भी था जब अभिषेक को पिता अमिताभ के सेट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। दरअसल फिल्म पुकार की शूटिंग चल रही थी। रमेश बहल फिल्म का निर्देशन कर रहे थे। जिसमें अमिताभ लीड रोल में थे। तब निर्देशक रमेश बहल के बेटे गोल्डी बहल और अभिषेक छोटे थे। दोनों सेट पर खुराफात करने से नहीं चूकते थे। दोनों दोस्तों को जब सेट पर नकली तलवारें नजर आई तो दोनों उससे खेलने लगे। इसी दौरान एक तलवार टूट गई। फिर क्या था, सेट पर किसी कर्मचारी को बोलने की हिम्मत नहीं थी, चूंकि मामला स्टार एक्टर और खुद डायरेक्टर के बेटे का था। बात जब रमेश बहल तक पहुंची तो वे खासे नाराज हुए। दोनों बच्चों को सेट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। आनन फानन में गाड़ी बुलाई गई और दोनों को फिर से होटल भेज दिया गया। 

फिलहाल साथ खेलकर बड़़े हुए गोल्डी बहल और अभिषेक बच्चन काफी अच्छे दोस्त हैं। गोल्डी ने अपनी डेब्यू फिल्म बस इतना सा ख्वाब में अभिषेक बच्चन को ही लिया था। सुष्मिता सेन और रानी मुखर्जी ने भी फिल्म में अभिनय किया था। हालांकि दोनों की फिल्में अच्छी चली नहीं, लेकिन गोल्डी और अभिषेक अभी भी अच्छे दोस्त हैं। 

अभिषेक बच्चन की आखिरी फिल्म मनमर्जियां रही जिसमें उन्होंने शानदार अभिनय किया। सबने अभिषेक के अभिनय की तारीफ की। उनकी आने वाली फिल्म द बिग बुल से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। हालांकि रमेश बहल और अभिषेक के करियर की तुलना उनके पिता से की जाय तो वे अभी भी काफी पीछे हैं। बावजूद इसके दोनों ही युवा है और उनमें तमाम संभावनाएं बाकी है।

Advertisement
Back to Top