आमिर खान के घर तक पहुंचा कोरोना, इमोशनल पोस्ट में लिखा- दुआ करें सभी

Aamir Khan Staff Tests Coronavirus Positive  - Sakshi Samachar

आमिर खान के स्टाफ के सदस्य कोरोना पॉजिटिव

आमिर के परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट आई निगेटिव

आमिर खान की मां की रिपोर्ट आनी अभी है बाकी

मुंबई : देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने सबकी चिंता बढ़ा दी है। कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। खासकर दिल्ली और मुंबई दोनों महानगर इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। मुंबई में तो कोरोना अब वीवीआईपी के घरों तक जा पहुंचा है। राज ठाकरे के बाद बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के स्टाफ के कुछ सदस्यों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

आमिर खान ने मंगलवार को बताया कि उनके कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। आमिर ने बताया कि वह और उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि उनकी मां की जांच रिपोर्ट अभी आनी शेष है।

आमिर खान ने एक बयान में कहा, ‘‘आपको सूचित किया जाता कि मेरे कुछ कर्मचारियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्हें तत्काल पृथक कर दिया गया है और बीएमसी अधिकारियों ने उनको अस्पताल में ले जाने में बेहद तेजी दिखाई। उनका इतना अच्छा ध्यान रखने और पूरी सोसाइटी को संक्रमण मुक्त करने के लिए मैं बीएमसी को धन्यवाद देता हूं।'' 

उन्होंने कहा, ‘‘बाकी हम सबकी भी जांच हुई और रिपोर्ट निगेटिव आई। अब मैं अपनी मां को जांच के लिए ले जा रहा हूं। सिर्फ उन्हीं की जांच शेष है। दुआ करें कि उनकी भी रिपोर्ट निगेटिव आए।'' आमिर खान ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों को भी परिवार और कर्मियों का जांच के दौरान ध्यान रखने के लिए शुक्रिया अदा किया। 

Advertisement
Back to Top