\बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पटना में पूर्व वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या

Youth shot dead in broad daylight in Patna - Sakshi Samachar

पटना : बिहार की राजधानी पटना में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि पटना में शुक्रवार को अपराधियों ने पूर्व वार्ड पार्षद के प्रत्याशी और राजनितिक रसूख वाले अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इससे चार दिन पहले इंडिगो के एक ऑफिसर रूपेश सिंह की हत्या हुई थी। इस घटना के कारण पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। ये घटना पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट की है, जहां दिनदहाड़े अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ नाम के युवक पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। फायरिंग के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

घायल हालत में बिकाऊ को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं फायरिंग के बाद इलाके में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतक बिकाऊ का पीएमसीएच में गाड़ी के स्टैंड का ठेका है। लेकिन आज घात लगाए अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें :

बदमाशों ने इंडिगो के मैनेजर पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, SIT करेगी हत्या की जांच​

हाय रे दुल्हन की किस्मत! सुहागरात से ठीक पहले दूल्हे ने लगाई फांसी

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की है। फिलहाल अपराधी अभी पुलिस की पहुंच से दूर है। 
गौरतलब है कि हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसको लेकर अभी सियासी बवाल थमा भी नहीं था कि अब एक और हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। 

Advertisement
Back to Top