सिर्फ 3 हजार के लिए पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, CCTV से खुला राज

Youth Murders Five People for only Three Thousand Rupees in Tamilnadu - Sakshi Samachar

तीन दिन में तीन को उतारा मौत के घाट

2009 में की थी पहली हत्या

चेन्नई : सिर्फ 3 हजार रुपए के लिए एक युवक ने पांच लोगों की हत्या कर दी। यह घटना तमिलनाडु जिले के टी नगर की है। 
पुलिस के मुताबिक तमिलनाडु के तिरुच्चि कंटोनमेंट ओत्तकडाई क्षेत्र में शापिंग कांप्लेक्स में नाइट वायमैन व रामजीनगर निवासी सेंथिल कुमार गत 2 मार्च की रात शापिंग कांप्लेक्स की लिफ्ट के पास सो गया। उसी वक्त वहां पहुंचे 25 वर्षीय एक युवक ने सेंथिल कुमार पर पत्थर पटक दिया। हमले में घायल सेंथिल कुमार बेहोश हो गया। युवक तुरंत सेंथिल कुमार की जेब से 1000 रुपए और सेलफोन चुराकर फरार हो गया।

ट्यूशन टीचर ने किया लड़की से रेप, कई महिलाओं से भी हैं अफेयर

तीन दिन में तीन हत्याएं
 
इस बीच, शापिंग कांप्लेक्स में लगे सीसी कैमरों के फूटेजों को खंगालने पर हमलावर युवक की करतूतों का खुलासा हुआ। पुलिस की जांच आगे बढ़ने पर कई चोरियों व हत्याओं में युवक का हाथ होने का पता चला। पुलिस ने हत्यारे युवक की पहचान पुदुक्कोट्टे जिले कर्बगकुडी निवासी राजकुमार के रूप में की। राजकुमार ने गत फरवरी 2,3,4 तारीख को सेलम टाउन में तीन वाचमैनों की हत्या कर उनके पास से नकदी और फोन चुरा लिए थे और सेलम की पुलिस इसकी जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें :

 2009 में किया था पहला मर्डर

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने पैतृक गांव में 2009 में खेल मैदान में चार साल के बच्चे और 2015 में एक वृद्ध महिला की हत्या की थी। करंबकुड़ी पुलिस ने राजेश कुमार को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने सिर्फ 3 हजार रुपए के लिए पांच लोगों की हत्या की है और वह एक साइको हत्यारा है। 

Advertisement
Back to Top