10 रुपये की चाट पर विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई की फावड़े से कर दी हत्या

Younger Brother Murder Elder Brothers For Chaat In Chhatarpur  - Sakshi Samachar

छतरपुर : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में परिवार के सभी बच्चों को खाने के लिए चाट नहीं दिए जाने पर हुए मामूली विवाद में दो सगे भाइयों ने मिलकर अपने 35 वर्षीय बड़े भाई की कथित रूप से हत्या कर दी। यह घटना छतरपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर ईशानगर कस्बे में सोमवार को हुई। दोनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

ईशानगर पुलिस थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान सुनील अहिरवार (35) के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि अहिरवार की पत्नी नीला अहिरवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके देवर राजू (25) और दिलीप (23) ने फावड़े से उसके पति की ह्त्या कर दी।

मिश्रा ने बताया कि सुनील अहिरवार खाने—पीने की वस्तु चाट लेकर आया था और उसने यह चाट केवल अपने ही बच्चों को खाने को दी। इसी बात पर पहले सुनील की पत्नी से देवरों का विवाद हुआ, जो मारपीट में बदल गया।

उन्होंने कहा कि जब सुनील अपनी पत्नी को बचाने आया तो राजू एवं दिलीप ने अपने भाई सुनील पर फावड़े से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

Advertisement
Back to Top