फ्लाईओवर से कूद कर प्रेमिका ने दी जान, प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज

Young Woman Lost her Life in hyderabad - Sakshi Samachar

पुजिता ने इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की थी

प्रदीप से शादी बात कहती तो वह टालता था

हैदराबाद : चिलकलगुड़ा क्षेत्र में फ्लाईओवर से कूदकर युवती ने जान दी। सीताफलमंडी में रहनेवाली दंपती की बेटी पुजिता ने अपने प्रेमी को फ्लाईओवर पर बुलाया। प्रेमी के
पहुंचने के बाद कुछ देर तक वह बात करती रही। इस बीच उसने फ्लाईओवर से छलांग लगी दी।

बताया गया कि पुजिता ने इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी कर ली है। वह घर पर ही रहने लगी थी। बुधवार की रात उसने प्रेमी प्रदीप को फोन कर फ्लाईओवर पर बुलाया। प्रदीप अपने दोस्त के साथ फ्लाईओवर पर पहुंचा। कुछ देर प्रेमी से बातचीत करने के बाद प्रेमिका ने अचानक फ्लाईओवर से छलांग लगा दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन मौत हो गई। 

पुजिता की पहचान सीताफलमंडी क्षेत्र में रहनेवाले प्रदीप से हुई। दोनों के बीच पिछले तीन साल से प्रेमसंबंध बना रहा। इस दौरान पुजिता प्रदीप से शादी बात कहती तो वह टालता था। पुजिता के शादी के बारे में बार-बार शादी करने की बात दोहराने पर भी प्रदीप नहीं मान रहा था।

आपको बता दें कि प्रेमिका के फ्लाईओवर से छलांग लगाते ही प्रेमी प्रदीप और उसका दोस्त घटनास्थल से फरार हो गये। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर पुजिता को उस्मानिया अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन कुछ देर के बाद उसकी मौत हो गई। पुजिता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्रदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top