सपा एमएलसी के फ्लैट में युवक की हत्या, 4 गिरफ्तार

young-man-murder-in-samajwadi-party-mlc-flat-in-lucknow - Sakshi Samachar

एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में हुई हत्या

मृतक युवक बाराबंकी का रहने वाला था

लखनऊ: शहर में शुक्रवार देर रात सपा एमएलसी (SP MLC) अमित यादव के फ्लैट में एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। एसीपी हजरतगंज (ACP Hazratganj) राघवेंद्र मिश्र ने बताया कि लखनऊ (Lucknow) स्थित हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट (Laplace Apartment) के फ्लैट में शुक्रवार देर रात हुई बर्थडे पार्टी की दौरान फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे। 

सभी शराब के नशे में थे। उनमें से किसी एक के पास अवैध लोडेड असलहा था, उसी बीच गोली चल गई और राकेश को लग गई। यही लोग गोली लगने के बाद उसे आनन-फानन सभी लोग ट्रामा लेकर पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया गया है।

एसीपी हजरतगंज ने बताया कि सूचना पर राकेश के परिवारीजन भी मौके पर आ गए हैं। उनसे पूछताछ में पता चला कि राकेश मूल रूप से सतरिख बाराबंकी का रहे वाला है। यहां वह प्राइवेट काम करता था। राकेश के परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कूड़ा फेंकने के विवाद में सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या

पुलिस ने बताया कि पार्टी के दौरान सभी बीयर और शराब पी रहे थे। नशे में धुत थे। मौके से पुलिस को बीयर कैन मिले हैं। इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। नशे के दौरान पिस्टल देखने दिखाने में ट्रिगर दबने के कारण हत्या हुई है।

 

Advertisement
Back to Top