लिफ्ट के बहाने दो युवकों ने महिला से रातभर किया गैंगरेप, वीडियो किया वायरल

A Women Gang Raped By Two Man In Bhind And Made Video  - Sakshi Samachar

आरोपियों में महिला के अश्लील फोटो किया वायरल 

बदनामी के डर से चुप थी महिला

भिण्ड : देश में जहां लोग कोरोना वायरस के कारण परेशानियों का सामना कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ शर्मसार कर देने वाले मामले भी सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के भिण्ड का है। जहां एक युवती के साथ दो युवकों ने गैंगरेप जैसे वारदात को अंजाम दिया।

लिफ्ट देने के बहाने किया गैंगरेप  

बताया जा रहा है कि देर रात अपने रिश्तेदार के घर से गृहगांव लौट रही 38 वर्षीय महिला को दो युवकों ने उसके घर तक छोड़ देने का झांसा देकर बाइक पर बैठाया और ट्यूबवेल पर ले गए। यहां उसके साथ आरोपियों ने न सिर्फ रेप किया बल्कि अश्लील फोटो खींचने के साथ वीडियो भी बनाया। 

आरोपियों में महिला के अश्लील फोटो किया वायरल 

सुबह महिला को इस धमकी के साथ छोड़ा कि यदि उसने किसी से कहा तो वह वीडियो और फोटो वायरल कर देंगे। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर महिला के अश्लील फोटो वायरल कर दिए। यह देख महिला ने पुलिस को शिकायत की जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह 27 अगस्त की देर रात निकट गांव में स्थित अपने रिश्तेदार के घर से लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में बाइक पर सवार सोनू सिकरवार एवं राजवीर सिंह सिकरवार निवासी खैरोली ने उससे कहा कि वह भी गांव जा रहे हैं उसे घर तक छोड़ देंगे। ऐसे में गांव के ही लोग होने के कारण महिला ने दोनों पर भरोसा कर लिया। और बाइक पर सवार हो गई, लेकिन आरोपी महिला को गांव ले जाने के बजाए अपने ट्यूबवेल की कोठरी में ले गए जहां उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान आरोपियों ने महिला के वीडियो और फोटो भी निकाले।

बदनामी के डर से चुप थी महिला

महिला इतने दिनों तक इसिलए चुप रही क्योंकि एक तो बदनामी का डर था दूसरा आरोपियों ने उसे उसके वीडियो तथा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी दी थी। महिला द्वारा शिकायत नहीं करने के बावजूद आरोपियों ने उसके फोटो वायरल कर दिए। यह देख महिला ने तत्काल थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। वहीं महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Advertisement
Back to Top