लखनऊ से दिल्ली जा रही बस में महिला के साथ रेप, मौजूद थे 40 यात्री

A Woman Raped In Moving Bus In Uttar Pradesh - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती बस में महिला से रेप का मामला सामने आया है। यह घटना मथुरा के मांट इलाके की है। जहां, लखनऊ से दिल्ली एसी बस में जा रही महिला के साथ बस के ही कंडक्टर ने रेप कर दिया। महिला की सूचना पर पुलिस ने मांट टोल से बस को पकड़ लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर 21 निवासी शादीशुदा महिला द्वारा मथुरा के मांट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। जानकारी के अनुसार एक एसी बस लखनऊ से दिल्ली के लिए शुक्रवार शाम को चली थी। यमुना एक्सप्रेस वे पर बस से एक महिला ने फोन द्वारा डायल 100 को अपने साथ दुष्कर्म होने की सूचना दी।

सूचना मिलते ही पीआरबी सक्रिय हो गई और बस का पीछा कर किलोमीटर 65 पर पीआरवी की गाड़ी ने बस को रोका और युवक को भी पकड़ लिया पुलिस ने बस को भी अपने कब्जे में ले लिया है। बस में करीब 45 सवारियां जिन्हें दूसरी बसों द्वारा दिल्ली के लिए रवाना कर दिया। आरोपी बहराइच के उर्रा बाजार थाना मोतीपुर निवासी रवि के खिलाफ रोहिणी के सेक्टर 21 निवासी महिला ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वहीं,  बस में सवार लोगों का कहना है कि जब बस मांट टोल पर रुकी तब महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बस में करीब 40 लोग सफर कर रहे थे। बस में बैठे सभी यात्री इस घटना से अंजान थे जब महिला ने दुष्कर्म की बात कही तो सभी के होश उड़ गए। 

Advertisement
Back to Top