दरिंदों ने जान से मारने की धमकी देकर बेटी के सामने मां से किया रेप, वीडियो वायरल

A Woman Raped By Man In Front Of Her Daughter In Delhi   - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क पर रह रही एक महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हैरान रह गई। फिलहाल पुलिस ने वीडियो बनाने वाले और पीड़िता को खोज लिया है, इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना कब की अभी पता चल नहीं पाया है। 

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला का पति से झगड़ा चल रहा था। जिसके चलते पति उसे छोड़कर गांव चला गया। ऐसे में महिला और उसके बेटी किराए के मकान से सड़क पर आ गई। दोनों सड़क पर ही सोती और कूड़ा बीनकर अपना जीवन यापन करतीं। लेकिन बीती रात करीब दो बजे इलाके के नशेड़ी युवकों की नजर उन पर पड़ी। उन्होंने महिला को डरा धमकाकर बेटी के सामने ही मां का रेप किया। 

बेटी के सामने ही उसकी मां के साथ रेप

मिली जानकारी के अनुसार, नार्थ-वेस्ट दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें टोपी पहने एक लड़का एक महिला को धमका रहा है। साथ ही उसके हाथ में एक बड़ा पत्थर है, जिससे वह उसे मारने की धमकी दे रहा है। महिला के साथ उसकी बेटी भी मौजूद है। महिला को डराने-धमकाने के बाद लड़के ने बेटी के सामने ही उसकी मां के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।   

इसे भी पढ़ें :

पहले महिलाओं की तस्वीरों के साथ करता था छेड़छाड़, फिर देता था सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी...

दिल्‍ली-यूपी समेत कुछ राज्‍यों में जारी रहेगी शीतलहर, अभी और बढ़ेगी ठंड

 वायरल हुआ वीडियो तो हरकत में आई पुलिस 

वारदात के वक्त एक दूसरे युवक ने वीडियो बना लिया और इसे एक सोशल वर्कर को दे दिया। प्रदीप नाम के इस युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के सामने आते ही भारत नगर थाना पुलिस फौरन हरकत में आई और जांच के लिए दर्जन भर से ज्यादा लोग लगा दिए। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल से लेकर पीड़ित महिला और वीडियो बनाने वाले को तलाश कर लिया।

Advertisement
Back to Top