महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, ऐसे सुलझी गुत्थी

woman Murdered Her Husband with the Help of Paramour in AP - Sakshi Samachar

चित्तूर : अपने विवाहेतर संबंध में रोड़ा बने पति की एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करा दी। यह घटना आंध्र प्रदेश के मदनपल्ले टाउन की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पेद्दामंड्यम मंडल के सिद्दवरम पंचायत के अंतर्गत आने वाले चेरुवुमुंदरपल्ले निवासी कालम चिन्ना रेड्डेप्पा का छोटा बेटा बालसुब्रमण्यम उर्फ बालू (35) पिछले 10 वर्षों से मदनपल्ले में आकर बसा हुआा था।

 इसी दौरान उसने नीरुगट्टुवारीपल्ले की रहने वाले रेड्डेप्पा की बेटी रेणुका के साथ प्रेम विवाह कर लिया और उनकी तीन संतानें रिश्मिता, जश्मिता और अभिराम हैं। बालसुब्रमण्यम का ट्रैवेल्स का कारोबार है। इस बीच, रेणुका ने स्थानीय एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध बना लिए और पिछले करीब एक साल से पति बालसुब्रमण्यम के साथ अकसर झगड़ा कर रही थी। 

इसी बीच, कारोबार के सिलसिले में बालसुब्रमण्यम परिवार के साथ तिरुपति में आ गया, लेकिन वहां रेणुका को प्रेमी से दूरी बर्दाश्त नहीं हुआ और वह हर दिन पति से झगड़ा करने लगी। इससे परेशान बालसुब्रमण्यम छह महीने के भीतर वापस नीरुगट्टूवारीपल्ले स्थित अयोध्यानगर आकर बस गया। 

दूसरी तरफ, रेणुका ने उसके अवैध संबंध में रोड़ा बने बालसुब्रमण्यम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके लिए उसने कडपा और मदनपल्ले के चार भाड़े के हत्यारों के साथ सौदा कर लिया और उसी के तहत दो दिन पहले वाईएसआर कडपा जिले की एक लॉरी को चौडेश्वरी कल्याण मंडप के पास मंगवाई गई। गत शनिवार रात रेणुका ने गले में दर्द की शिकायत करते हुए पति बालसुब्रमण्यम को दवाई लाने के लिए बाइक से स्थानीय मार्केट के पास भेज दिया। इसके तूरंत बाद रेणुका ने फोन पर इसकी खबर अपने प्रेमी को दे दी।

इसे भी पढ़ें : 

बिहार में सामाजिक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

तबलीगी जमात के खिलाफ बोलना पड़ा महंगा, दिन-दहाड़े लड़के को मार दी गोली
 
मेडिकल से दवाई लेकर बाइक से लौट रहे बालसुब्रमण्यम को हत्यारों ने कदिरि रोड स्थित नीरुगट्टूवारीपल्ले डाउन में लॉरी से टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल बालसुब्रमण्यम की मौके पर मौत हो गई। पेट्रोलिंग पुलिस इस सड़क हादसा मानते हुए दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लॉरी की तलाश शुरू करके आरोपियों को वाल्मिकीपुरम के पास लॉरी के साथ पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर इस हत्या की गुत्थी सुलझ गई। वनटाउन पुलिस इंस्पेक्टर तमीम अहमद और एसआई सोमशेखर के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी रेणुका, उसके प्रेमी और भाड़े के हत्यारों कोो गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisement
Back to Top