महिला से चलती बस में पूरी रात गैंगरेप, फिर विक्टिम को रोड पर फेंककर हुए फरार

 Woman Gangrape In Running Bus Whole Night In Merrut UP - Sakshi Samachar

मेरठ ;  उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल शुक्रवार और शनिवार की दरमयानी रात महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। गैंगरेप के बाद आरोपी महिला को बेहोशी की हालत में दिल्ली रोड पर फेंककर भाग खड़े हुए। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और महिला को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्या है मामला ?
पुलिस के अनुसार महिला सरधना क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस ने महिला के पति को बुला लिया है। होश में आने पर महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह शुक्रवार रात को भैंसाली बस अड्डे से एक बस में बैठी थी। वह प्रयागराज के लिए बस पर सवार हुई थी। इसके बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर चलती बस में पूरी रात रेप किया। फिर बेहोशी की हालत में दिल्ली रोड पर फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। 

  एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि महिला के साथ गैंगरेप की शिकायत मिली है। महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है। एएसपी कैंट के मुताबिक हॉस्पिटल पहुंचकर विक्टिम महिला से पूछताछ की। उन्होंने बताया महिला अभी पूरी तरह से होश में नहीं है।  लिहाजा पूरी तरह से होश में आए बिना उसका कोई भी बयान लेना ठीक नहीं है। फिलहाल महिला का मेडिकल कराया जा रहा है।

Advertisement
Back to Top