प्रेमी जोड़े को नग्न कर बनाया रेप का वीडियो, फिर प्राइवेट पार्ट को गर्म रॉड से जलाया

Woman Gang Raped And Couple Private-Part Lit With Hot Rod In Katihar - Sakshi Samachar

प्रेमी युगल पर ग्रामीणों का तालिबानी फरमान

पैर-हाथ बांधकर रातभर पिटाई करते रहे

कटिहार : बिहार के कटिहार जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पंचायत द्वारा मानवता को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां पकड़े गए प्रेमी युगल पर ग्रामीणों ने तालिबानी फरमान जारी किया है। घटना जिले के डंडखोरा थानाक्षेत्र के केलाबाड़ी गांव के आदिवासी टोले की है। जिसकी वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं जो मानवता को शर्मसार करने वाली है।

जानिए क्या था पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त की है जब दूसरे गांव का प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने रात में कालीबाड़ी के आदिवासी टोला पहुंचा। ग्रामीणों को इसकी भनक पहले से थी। ग्रामीण मौके पर दोनों पकड़ने की तलाश में थे और दोनों पर टूट पड़े और पैर-हाथ बांधकर रातभर पिटाई करते रहे। सुबह दोनों के सिर मुड़वाए और पूरा गांव घुमाया। इतना ही नहीं प्रेमी युगल को नग्न किया गया और दोनों के प्राइवेट पार्ट्स को लोहे के गर्म रॉड से जलाया भी गया। यहां तक कि इन लोगों ने रेप की तस्वीर तक बनायी।

पंचायत का मन नहीं भरा तो जुर्माना भी लगाया

ग्रामीणों के द्वारा युवती के साथ सामूहिक वीभत्स काम को अंजाम दिया गया और वहां मौजूद लोगों के द्वारा मोबाइल में वीडियो बनाया गया ताकि वीडियो को वायरल किया जा सके। इतने पर भी पंचायत का मन नहीं भरा तो 50 हजार का जुर्माना भी लगाया गया। पीड़ित पक्ष के लोगों ने 50 हजार रुपया जुर्माना देकर किसी तरह प्रेमी युगल की जान बचाई। पीड़ित युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आदिवासियों का तालिबानी फरमान मानवता के रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

वहीं दूसरी तरफ, पुलिस वायरल वीडियो में दिख रहे तस्वीर की पहचान करने में जुट गई है और सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। अवैध प्रेम संबंध में पकड़ाए प्रेमी युगल जोड़ी को आदिवासी समुदाय के द्वारा तालिबानी फरमान सुनाकर और सरेआम इस तरह की वीभत्‍स तरीके से सजा देना व कानून को खुद अपने हाथ में लेना कितना सही है।

Advertisement
Back to Top