कमरा दिखाने के बहाने कांस्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी से किया रेप, जान से मारने की दी धमकी

Woman Constable Raped By Male Constable In Gonda Uttar Pradesh   - Sakshi Samachar

लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले से एक शर्मासार कर देने वाली घटना सामने आई। यहां एक महिला सिपाही (Woman Constable) ने अपने साथ में काम करने वाले पुरुष सिपाही पर रेप का आरोप लगया है। दोनों पुलिस लाइन (Police Line) में तैनात है। महिला सिपाही का आरोप है कि किराये पर मकान दिखाने के बहाने उसने उसे अपने क्वॉर्टर पर बुलाकर रेप किया।

फिलहाल आरोपी सिपाही के खिलाफ रेप का केस दर्ज हो गया है। पिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला सिपाही दूसरे शहर की रहने वाली है। बाताया जा रहा है कि उसे गोंडा में किराये के मकान की जरूरत थी। उसका इल्ज़ाम है कि उसके साथी सिपाही ने उसे फोन कर बताया कि किसी ने उसे एक मकान की जानकारी दी है। वो आ जाए तो उसे ले जाकर दिखा देगा। महिला सिपाही का इल्जाम है कि वहां उसने उसके साथ रेप किया।  

पीड़ित महिला सिपाही ने बताया, 'हम 10 तारीख को गए थे। अंकित भाई को एक लड़के का फोन आया था..कमरा दिखाने के लिए। हम गए तो अंकित भाई अपने कमरे में जबरदस्ती हमको घसीटकर ले गया। हमारे साथ अंकित भाई ने जबरदस्ती की। हमारा मुंह दबा लिया। जब हम बहुत मुश्किल से छूटकर भागे तो हमें जान से मारने की धमकी दी।' 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला सिपाही इस घटना से इतना डर गई है की उसने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी। जब उसने अपने घर वालों को फोन करके आपबीती सुनाई तो उसकी मां और भाई उसके पास पहुंचे। उनके कहने पर उसने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।  

इसे भी पढ़ें :

नई नवेली दुल्हन को चारों बेटों से संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, युवती ने सुनाई दर्दभरी दास्तां

प्रेमिका को बाइक पर बिठाकर छोड़ने जा रहा था प्रेमी, पीछे से चाकू निकाल कर दी हत्या

पीड़ित महिला सिपाही ने कहा कि हम बहुत डरे सहमे बैठ गए। फिर हमने अपने घर वालों को बुलाया। हमने इसकी जानकारी एसएसपी ऑफिस में, आईजीआरएस में, सीएम योगी को सब जगह दी है। इतने दिनों से परेशान हैं। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।  

Advertisement
Back to Top