पति को जेल से छुड़ाने का झांसा देकर ग्राम प्रधान ने किया रेप, फिर पुलिस चौकी में महिला को पीटा

Woman Beaten In Police Post After Complaining Rape In Moradabad - Sakshi Samachar

पुलिस चौकी में घुसकर रेप पीड़िता की पिटाई

पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद :  उत्तर प्रदेश के मुरादाबा से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने ग्राम प्रधान पर रेप का आरोप लगाया। जब महिला आरोपी की शिकायत लेकर पहुंची तो आरोपी ग्राम प्रधान ने बुधवार को पुलिस चौकी में घुसकर रेप पीड़िता को जमकर पीटा। यह सब कुछ वर्दीधारियों की आंखों के सामने हुआ। पीड़िता गवाहों के बयान दर्ज कराने के लिए स्योडारा चौकी पहुंची थी। फजीहत से बचने के लिए पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे जेल भेजा जाएगा। घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के गांव इमरतपुर स्योड़ारा निवासी एक युवक पांच साल से जेल में बंद है। उसे जेल से रिहा कराने का झांसा देकर गांव के मौजूदा ग्राम प्रधान विजयपाल सिंह युवक की पत्नी का शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद भी पति जेल से रिहा नहीं हो सका, तो पीड़िता ने बिलारी थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। 
जिसमें उसके बयान अदालत में भी दर्ज हो चुके हैं। 

गुरुवार को  पीड़िता गवाहों को लेकर स्योड़ारा चौकी पर पहुंची। वहां पर ग्राम प्रधान विजय पाल व उसके साथी शिशुपाल व अन्य लोग भी मौजूद थे। पीड़िता का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने पुलिस चौकी में वर्दीधारियों के सामने गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। 

वहीं, चौकी इंचार्ज ने मौके पर मौजूद प्रधान विजय पाल को हिरासत में ले लिया। पीड़तिा ने कोतवाली पहुंचकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी। वहीं पुलिस ने मामले में यौन शोषण के आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया। सीओ महेंद्र शुक्ला ने गिरफ्तारी की पुष्टि की। कहा कि शुक्रवार को आरोपी ग्राम प्रधान को जेल भेजा जाएगा। 

Advertisement
Back to Top