शादी का झांसा देकर ठगी करनेवाली शातिर महिला गिरफ्तार, लाखों रूपयों की लूटखसोट का आरोप

 woman arrested who was cheating in name of marriage in prakasam district - Sakshi Samachar

स्वप्ना नाम की लड़की ने हरिणी और काव्या बनकर लोगों के साथ ठगी

पुजारी के साथ शादी के नाम पर 20 लाख रुपये वसूले

प्रकाशम : युवकों और शिक्षाविदों को शादी का झांसा देकर ठगी करनेवाली शातिर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसे 14 दिन की रिमांड पर भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बताया गया कि स्वप्ना नाम की लड़की ने हरिणी और काव्या बनकर लोगों के साथ ठगी की। उसने दोनकोंडा मंडल में वीरेपल्ली के विपर्ला वीरांजनेयुलू के शादी के नाम पर धोखाधड़ी की। वीरांजनेयुलू डेन्मार्क में काम करता है। स्वप्ना और उसकी पहचान मेट्रोमोनी में हुई। दोनों ने शादी कर ली। कुछ दिनों बाद वीरांजनेयुलू को स्वप्ना की करतूतों का पता चला। वह उसे यहीं छोड़कर डेन्मार्क चला गया। स्वप्ना ने गांव में रहते हुए कुछ लोगों की सहायता से पुलिस थाने में पति के खिलाफ शिकायत की। 

पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कई मामले दर्ज हैं। नंद्याल का सुधाकर बेल्जियम में काम करता है। शादी के नाम पर उसके साथ भी ठगी करते हुए स्वप्ना ने 25 लाख रुपयों की मांग की। सुधाकर ने पुलिस थाने में शिकायत की। स्वप्ना के खिलाफ कर्नूल जिला, आत्माकुरु में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। 

बताया गया कि तिरुपति में उसने एक महिला के  साथ धोखाधड़ी कर 5 लाख रुपये वसूले। मुंबई में पुजारन का काम करते हुए स्वप्ना ने तिरुपति में वेदाभ्यास करनेवाले देवक शुक्ला नामक पुजारी के साथ शादी के नाम पर 20 लाख रुपये की ठगी की। पिछले महीने में आरोपी स्वप्ना के खिलाफ एसआई फणीभूषण ने मामला दर्ज किया। कई लोगों के साथ धोखाधड़ी कर लाखों रुपये की ठगी करने के अलावा प्रताड़ित करने की भी बात पुलिस की जांच में उजागर हुई।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top