शौहर और बच्चों को नशा देकर प्रेमी संग अय्याशी करने वाली महिला का एक और कारनामा

Wife Romance With Her Lover After Giving Drugs To Her Husband And Child In Meerut - Sakshi Samachar

नई दिल्ली :  पति और पत्नी रिश्ता खास होता है और दोनों एक दूसरे के लिए आईना होता है। लेकिन  उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हैरान कर देने का मामला सामने आया है। यहां एक बीवी ने अपने प्रेमी से अवैध संबंध बनाने के लिए सारी हदें पार कर दी। बताया जाता है कि संबंध बनाने के लिए वह अपने पति और बच्चों को नशा देना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं पत्नी ने अपने पति के गुप्तांग पर केमिकल पदार्थ डालकर उसे नपुंसक बनाने की भी कोशिश की।

दरअसल, यह मामला थाना टीपी नगर क्षेत्र के मलियाना इलाके का है। यहां एक शख्स अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। बीती रात मोहल्ले वालों को युवक के घर में कोई व्यक्ति दाखिल होता दिखाई दिया। जिस पर मोहल्ले वालों ने उसके परिजनों को इसकी सूचना दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूचना मिलने पर युवक के परिजन उसके घर पहुंचे और मोहल्ले वालों के साथ उन्होंने घर खुलवाने का प्रयास किया। जब घर का दरवाजा खुलवाया गया तो युवक की पत्नी अपने हाथ में चाकू लिए हुए खड़ी थी और अपने हाथ की नस काट कर सबको जेल भिजवाने की धमकी दे रही थी।

वहीं जब पड़ोसियों ने घर में दाखिल होने वाले व्यक्ति के बारे में पूछताछ की तो वह घर के अंदर बने शौचालय में छुपा हुआ मिला। साथ ही युवक और उसके दोनों बच्चे नशे की हालत में मिले। जिन्हें साथ लेकर युवक के परिजन थाने पहुंचे और वहां युवक की पत्नी के खिलाफ तहरीर दी।

Advertisement
Back to Top