पिता की मदद से पति को मारकर महिला ने जंगल में दफनाया, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

 Wife murdered husband in Jayashankar Bhupalpally - Sakshi Samachar

पत्नी ने पति के गुमशुदा होने की भूपालपल्ली पुलिस थाने में की थी शिकायत

पिछले कई दिनों से चल रहा पति-पत्नी के बीच पारिवारिक झगड़ा

जयशंकर भूपालपल्ली : भूपालपल्ली (Bhupalpally)मंडल के नेरेडुपल्ली (Neredupalli ) गांव में पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया। उसने पति को जान से मारने के लिए अपने पिता की सहायता ली। पति की हत्या के बाद शव जंगल (Forest) में दफना दिया। पति का शव दफनाने के बाद उसने भूपालपल्ली पुलिस थाने में पति के गुमशुदा (Missing) होने की शिकायत की। 

बताया गया कि वरंगल ग्रामीण जिला, परकाला मंडल के नरसक्कापल्ली के मिस्त्री रमेश और शारदा दंपती को एक बेटी और एक बेटा है। पिछले कई दिनों से पति-पत्नी के बीच पारिवारिक झगड़ा चल रहा था। एक महीने पहले वह ससुराल गया था। तब से वह नदारद था। 

इसे भी पढ़ें :

ज्योति ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, यूं मिटाए सबूत

प्रेमिका की मौत से दुखी युवक ने समाधि पर ही लगाई फांसी

पति की हत्या करने बाद पत्नी शारदा रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल हुई। इस दौरान रमेश को लेकर रिश्तेदारों ने शारदा से पूछताछ की। उसकी बातों पर संदेह होने से ग्रामीणों ने रिश्तेदारों पर दबाव बनाया। तत्पश्चात पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने अपनी शैली में शारदा से पूछताछ की। शारदा ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उसने पिता की सहायता से पति की हत्या करने और शव जंगल में दफनाने की बात कबूली। रमेश के रिश्तेदारों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top