तीन बच्चों की मां को खटकता था पति, सनी के साथ मिलकर की हत्या और बना दिया हादसा

Wife Killed Husband With Her Lover In Agra  - Sakshi Samachar

मामले का ऐसे हुआ खुलासा 

गुलाब की हत्या की योजना

आगरा : उत्तर प्रदेश में आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। बताया जाता है कि हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए दोनों शव को हाईवे पर लाए और पुल से नीचे फेंक दिया। इतना ही नहीं हत्या के बाद पत्थर से सिर पर प्रहार भी किए गए थे। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सुलझाते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामले का ऐसे हुआ खुलासा 

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला 12 सितंबर की देर रात का है। सूचना मिली थी कि हादसे में एक युवक की मौत हुई हो गई है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छानबीन की। शव की शिनाख्त गुलाब सिंह पुत्र मवासी राम निवासी नगला सोहनलाल (सिकंदरा) के रूप में हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर छानबीन शुरू की। क्योंकि, गुलाब सिंह की पत्नी अनीता ने ससुराल के लोगों पर पर गंभीर आरोप लगाए थे। 

सनी से हो गया प्यार 

एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार, गिरफ्तार अभियुक्त सनी निवासी कागारौल और अभियुक्ता अनीता है। अनीता की शादी 14 साल पहले नगला सोहनलाल (सिकंदरा) निवासी गुलाब सिंह के साथ हुई थी। अनीता और गुलाब सिंह के तीन बच्चे हैं। इसी बीच अनीता के प्रेम संबंध सनी से हो गए। सनी पास में ही आकर किराए पर रहने लगा और एक जूते की कंपनी में कटिंग का काम करने लगा।

गुलाब की हत्या की योजना

अनीता और सनी ने मिलकर गुलाब की हत्या की योजना बनाई। योजना के तहत 12 सितंबर की देर रात करीब 1:30 बजे अनीता ने फोन कर सनी को बुलाया। योजना के तहत अनीता ने पति गुलाब सिंह के पैर पकड़ लिए और सनी ने उसे सोते हुए दबोच लिया। सनी ने गुलाब सिंह का गला दबा दिया। जब गुलाब अधमरा हो बेहोश हो गया तो हत्या को हादसा दिखाने के लिए दोनों गुलाब सिंह को लेकर नगला सोहनलाल में निर्माणाधीन पुल पर गए। जहां से उन्होंने शव को नीचे फेंक दिया और फिर पत्थर से सिर कुचल दिया।

Advertisement
Back to Top