हैदराबाद : उद्योगपति के घर में दो करोड़ के आभूषणों की चोरी, नौकर ने किया हाथ साफ

watchmen committed massive theft worth over two crores  jewellery in hyderabad - Sakshi Samachar

हीरे-जवाहरात और सोने आभूषण लेकर चोर फरार हो गये

नेपाल का भीम नामक वॉचमैन अकेला घर पर था

हैदराबाद : क्षेत्र के हर नुक्कड-चौराहे पर सीसी कैमरे लगे रहने के बावजूद एक मकान में चोरों ने दो करोड़ रुपये से भी अधिक की चोरी की घटना को अंजाम दिया। घर में शादी समारोह होने पर दो करोड़ से भी अधिक मूल्य के हीरे-जवाहरात और सोने आभूषण लेकर चोर फरार हो गये। यह घटना हैदराबाद के कुशायगुड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में घटी।

सैनिकपुरी डिफेन्स कॉलोनी के 4-एवेन्यू, बी171 में उद्योगपति आलेनि नरसिम्हा रेड्डी का परिवार रहता है। उनके छोटे बेटे सूर्या की शादी बीते महीने 29 को हुई। रिसेप्शन पुराने शहर के फलकनुमा पैलेस रविवार को रखा गया। 

रिसेप्शन में शामिल होने के लिए नरसिम्हा रेड्डी के परिवार के सदस्य शाम 5 बजे घर से निकले। नेपाल का भीम नामक वॉचमैन अकेला घर पर था। योजना के मुताबिक भीम ने अन्य एक साथी को घर में बुलाया और लॉकर का ताला तोड़कर हीरे-जवाहरात और सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया। उसने लगभग 25 किस्म के आभूषण चुराये। उसने आभूषण से भरे दो बैग लिये और मालिक की स्कूटी पर ही फरार हो गया।

सैनिकपुरी चौरस्ते के पास पहुंचने के बाद उसने स्कूटी वहीं झाड़ी में छोड़ दी और कंधे पर बैग लेकर चलते हुये निकल गया। यह दृश्य वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ।  

Related Tweets
Advertisement
Back to Top