युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, व्हाट्सएप स्टेटस पर अपलोड किया वीडियो

Warangal Youth Updates WhatsApp Status With Suicide Video - Sakshi Samachar

बदनामी के डर से परेशान युवक ने पिया कीटनाशक 

परिजनों ने 108 को सूचना कर अस्पताल में कराया भर्ती

युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड

तेलंगाना : राज्य के वारंगल जिले में एक युवक ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। दरअसल आत्महत्या करने वाला युवक पर झूठा आरोप लगाया जा रहा था, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। रविवार रात को वारंगल शहरी जिले के कमलापुर मंडल के भीमपल्ली में यह घटना हुई। युवक ने कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसने एक व्हाट्सएप स्टेटस पोस्ट किया और कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है।

जानकारी के मुताबिक भीमपल्ली के चिनथला प्रसाद, बोनकुरी कुमार और रमेश को काम के लिए अपने खेत में ले जाते थे। 30 दिसंबर की रात, कुमार और रमेश एक पार्टी के लिए चिनथला प्रसाद के घर गए। प्रसाद के एक अन्य मित्र पूर्णा चंदर राव भी पार्टी में शामिल हुए। वे सभी रात को एक पार्टी करते थे और प्रसाद के घर पर सोये। इसके बाद प्रसाद पूर्णा चंदर राव को छोड़ने गया और जब तक वह घर लौटा, प्रसाद के अलमीरा से 75 ग्राम सोना लूट चोरी हो गया था। प्रसाद ने कुमार और रमेश से घटना के बारे में पूछताछ की।

पुलिस में की शिकायत
चोर की घटना को लेकर प्रसाद ने 1 जनवरी को कमलापुर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने कुमार और रमेश से दो दिनों तक पूछताछ की और उन्हें 2 जनवरी की शाम को रिहा कर दिया गया। इसके बाद बदनामी के डर से परेशान बोनकुरी कुमार ने कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना की जानकारी होने पर कुमार के परिजनों ने तुरंत 108 को सूचित किया और कुमार को हनमकोंडा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में कुमार का इलाज किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें : अंतरजातीय विवाह मामला : लड़के के पिता और भाई को किडनैप कर मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया केस

वहीं सब इंसपेक्टर देसनी विजयकुमार गौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने प्रसाद द्वारा दायर शिकायत के आधार पर कुमार का बयान दर्ज कर लिया और उन्होंने पाया कि कुमार ने किसी भी तरह का अपराध नहीं किया है।

Advertisement
Back to Top